Sonu Sood: सोनू सूद की पोस्टर पर चढ़ा कई लीटर दूध, एक्टर ने हाथ जोड़कर की ये विनती

JBT Staff
JBT Staff May 25, 2021
Updated 2021/05/25 at 12:02 PM

Sonu Sood: कोरोना महामारी में लगातार लोगों की मदद कर रहे एक्टर सोनू सूद लोगों की खूब वाह वाही बटोर रहे हैं, इस बीच कई जगहों पर लोग उन्हें पूजने लगे हैं. देश के कई इलाकों में उनके नाम का मंदिर तक बन चुके हैं, एक्टर ने दूसरी बार पोस्ट पर दूध चढ़ावा का वीडियो साझा किया है लेकिन इस बार उन्होंने एक अपील की है.

देश में लोग ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे हैं, कोरोना के हल्के फुल्के लक्षणों से तो लोग घर पर ही लड़ रहे हैं लेकिन जब बात ऑक्सीजन की कमी तक पहुंच रही है तो हालत गंभीर हो जा रही है, ऐसे में एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं, बेड से लेकर दवा, खाना व ऑक्सीजन सब इंतजाम संभाल रहे हैं.

ऐसे में उनके प्रति लोगों का प्यार व सम्मान तो बनता है लेकिन जो लोग उनकी तस्वीरों पर दूध चढ़ा रहे हैं, उनसे एक्टर की गुजारिश है कि ऐसा न किया जाए, वह सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से विनम्र निवेदन कर रहे हैं की यह दूध किसी जरुरतमंद के काम आएगा. आंध्र प्रदेश में एक्टर ने ऑक्सीजन प्लांट लगवा दिया है, इसके बाद कुरनूल और निल्लोर जिले के लोगों ने सोनू सूद की पूजा शुरू कर दी है.

वीडियो एक्टर ने खुद साझा किया है, आप देख सकते हैं सोनू को भगवान् की तरह पूजा जा रहा है, उनके तस्वीर के आगे पूजा की थाल जिसमें नारियल, दिया, केले आदि रखे गए हैं. तस्वीर में एक एक बाद एक शख्स इसमें दूध चढ़ा रहा है. इससे पहले भी यह हो चुका है, उस वक्त एक्टर ने लोगों का शुक्रिया किया था, टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने इस तरह के दूध की बर्बादी को गलत कहा था.

सोनू सूद ने किया चाहने वालों से आग्रह:

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.