Sonu Sood: युवक ने गाया सोनू सूद के लिए गाना, सोनू बोले ‘ऐसा गाओगे तो वापस मुंबई ले आऊंगा’

JBT Staff
JBT Staff June 4, 2020
Updated 2020/06/04 at 6:11 PM

Sonu Sood praises fan’s voice who dedicated a song to him: इंडियन सिनेमा के खलनायक लेकिन रियल लाइफ सुपरहीरो सोनू सूद इन दिनों हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. वजह सिर्फ उनका नोबेल वर्क ही नहीं बल्कि फैंस के साथ उनकी बातचीत भी बहुत सुर्खियां बटोरती हैं.

रोज 300-350 मजदूरों को उनके घर छोड़ने का काम कर रहे सोनू सूद को पूरे देश भर में पहचान मिल चुकी है, तमाम एक्टर्स-क्रिकेटर्स से लेकर राजनेताओं ने उनके काम की सराहना की है. हाल ही में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने उन्हें राज भवन बुलाया था और उनके काम की तारीफ़ के साथ साथ इसमें फुल सपोर्ट का वादा किया था.

सोनू सूद (Sonu Sood) के कामों से घर पहुंच चुके प्रवासी लोग ही नहीं देश का हर इंसान उनसे इस वक्त बेहद प्रभावित हो चुका है. इनमें से कुछ लोग उनके पद्म भूषण की मांग कर रहे हैं तो कुछ भव्य मूर्ति की मांग, जबकि हजारों फैंस उनका स्केच शेयर करते हैं.

देश में भले ही कोरोनावायरस ने दयनीय हालात पैदा कर दिए हैं लेकिन सोनू सूद जैसे जिम्मेदार लोगों ने साबित कर दिया कि इस देश पर कैसी भी विपदा आए, कोई न कोई मसीहा के रूप में आ ही जाता है. यूं तो बॉलीवुड से सभी बड़े स्टार्स ने अपना योगदान दिया है लेकिन सोनू ने ग्राउंड लेवल पर जो काम किया है वह काबिल ए तारीफ है.

देखिए किस तरह एक प्रवासी ने सोनू सूद की मदद से घर जाने के बाद, एक गाने के माध्यम से उनका धन्यवाद कहा. सुर में गा रहा युवक ‘सोनू सूद जैसा इंसान नहीं’ गाना उन्हें समर्पित करता है, जवाब में सोनू कहते हैं, इतना अच्छा गाओगे तो वापस मुंबई बुला लूंगा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.