Bollywood

Sonu Sood in Legal Trouble: कंगना के बाद सोनू सूद के खिलाफ बीएमसी ने दर्ज किया अवैध निर्माण का केस

Sonu Sood in Legal Trouble: देशभर में मसीहा की उपाधि हांसिल कर चुके सोनू सूद बड़े कानूनी पचड़े में फंसते हुए नजर आ रहे हैं, सोशल मीडिया पर लोग उनके समर्थन में उतरकर शिव सेना को कोस रहे हैं. उनका कहना है एक्टर के खिलाफ यह एक साजिश हो सकती है.

बृहन्मुंबई नगर निगम का आरोप है सुपरस्टार सोनू सूद (Sonu Sood) ने बिना किसी की इजाजत के जुहू में एक 3 मंजिला ईमारत को अवैध तरीके से होटल में तब्दील किया हुआ है. जूहू के शक्ति सागर बिल्डिंग में हुए अवैध निर्माण के खिलाफ नगर निगम ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: अर्नब की लीक्ड चैट में कंगना दिखी ऋतिक के प्रति 'Sexually Possessed', जानिए एक्ट्रेस का रिएक्शन

कार्रवाई के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर माजरा क्या है, इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खात स्थित फ्लैट में इसी तरह की कार्रवाई के लिए शिकायत दर्ज की जा चुकी है जबकि एक्ट्रेस ने सफाई दी थी कि उन्होंने खरीदने के बाद किसी भी तरह का निर्माण कार्य नहीं करवाया था, वह महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ पहले से ही सख्त हैं.

अब देखना होगा सोनू सूद की प्रतिक्रिया क्या होती है, आपको बता दें भले ही लाखों लोगों की मदद कर चुके सोनू सूद को लोग भगवन समझने लगे हों लेकिन कई बार सोशल मीडिया पर ट्रेंड किया जाता है कि वह एक फ्रॉड हैं. खैर जिस तरह से महामारी में उन्होंने ग्राउंड लेवल पर जाकर लोगों की मदद की, सभी जगह उसकी तारीफ की जा रही है, उनके नावेल काम के लिए सम्मानित भी किया गया है.

न्यूज एजेंसी ANI ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि सोनू के खिलाफ शिकायत दर्ज हो चुकी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top