India News

Sonu Sood: सोनू सूद की मदद पर डीएम साहब ने उठाया सवाल, एक्टर ने सबूत के तौर पर साझा की WhatsApp चैट

Sonu Sood: सोनू सूद किसी एक स्टेट नहीं बल्कि देश के किसी भी कोने में मदद पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं, ट्विटर के माध्यम से कई लोग उनतक मदद पहुंचने की भी जानकारी साझा कर रहे हैं. वहीं बरहामपुर के गंजाम सिटी अस्पताल में मरीज की मदद को लेकर डीएम साहब ने सूचना दी कि उन्हें सोनू सूद या सोनू सूद फाउंडेशन से किसी तरह की मदद नहीं मिली है.

जब पहली बार लॉकडाउन लगा था तो सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों से लेकर दूसरे शहरों में पढ़ाई व नौकरी पेशे वालों को उनके घरों में छोड़ने का काम किया था, अब जब कोरोना की दूसरी लहर जानलेवा साबित हो रही है तो सोनू सूद (Sonu Sood) अपने साथियों के साथ मिलकर जरुरमंदों तक दवाइयां व ऑक्सीजन पहुंचाने का काम कर रहे हैं.

वहीं ओड़िशा के बरहामपुर के गंजाम (Ganjam) में जब सोनू सूद ने मदद पहुंचाने का दावा किया तो डीएम ने इसपर ट्वीट करते हुए कहा कि उन्हें सोनू सूद या उनकी फाउंडेशन की तरफ से किसी तरह की मदद प्राप्ति नहीं हुई है, इसपर एक्टर ने उन्हें रिप्लाई किया है.

बकायदा सोनू सूद के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए वह लिखते हैं सोनू सूद या सूद फाउंडेशन (Sood Foundation) की ओर से किसी तरह का कांटेक्ट नहीं हुआ है. जिसका जिक्र सोनू सूद द्वारा किया गया है वह होम आइसोलेशन में है और स्टेबल है, बेड का कोई इश्यू नहीं है.

वहीं डीएम ने जब सोनू सूद को टैग कर इतनी बड़ी बात कही तो उन्होंने मामले पर सफाई देना मुनासिब समझा, सोनू ने WhatsApp चैट साझा करते हुए बताया किस तरह उन्होंने जरुरतमंद को बेड अरेंज करवाया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top