Bollywood

Sonu Sood: शराबी के बाद आशिक की गुहार ‘सोनू भाई गर्लफ्रेंड के पास भेज दो’, एक्टर का मजेदार रिप्लाई

Sonu Sood’s perfect reply to a Lover: फिल्म दबंग के छेदी सिंह ने भले ही फिल्मों में क्रूरता की सारी हदें पार की हों लेकिन असल लाइफ में इस दमदार एक्टर का जवाब नहीं. वह ऐसा काम कर रहे हैं जिसकी तारीफ में देशभर से उन्हें बेहिसाब प्यार मिल रहा है. साथ ही इस नेक काम के पीछे उनके मकसद और विचारों का भी कोई मुकाबला नहीं.

उन्हें एक दिन में हजारों लाखों मेसेज हेल्प मांगने के लिए आ रहे हैं, वह खुद इन संदेशों को टाइम देकर पर्सनली रिप्लाई कर रहे हैं. तमाम संदेशों के बीच कुछ फैंस मजाकिया लहजे में उनसे मदद मांग रहे हैं, एक्टर ऐसे फैंस की भावनाओं को बखूबी समझ रहे हैं और उनका भी जवाब देने की कोशिश में लगे हैं.

यह भी पढ़ें:  Vikas Dubey: कोरोना टेस्ट के बाद होगा पोस्टमार्टम, प्रियंका गांधी ने एनकाउंटर पर उठाए सवाल

स्मृति इरानी (Smriti Irani) से शिखर धवन (Shikhar Dhawan) तक, सभी क्षेत्रों के मशहूर चेहरे उनके सराहनीय कार्य की प्रशंसा कर रहे हैं, इस बीच वह बार बार सोशल मीडिया के माध्यम से मुहीम में लगे हुए हैं, उन्होंने आज फिर एक बार प्रवासी श्रमिकों के लिए पोस्ट डाली है, उनका उद्देश्य है कि जब तक हर प्रवासी सही सलामत घर नहीं पहुंच जाता तब तक वह इस काम में जुटे रहेंगे.

वहीं फनी ट्वीट करने वालों को भी वह मजेदार रिप्लाई कर रहे हैं, हाल ही में एक फैन ने कहा था कि वह घर में फंसा है, उसको ठेके तक छोड़ दो, एक्टर ने जवाब दिया ठेके पर फंसे होते तो जरुर घर तक छोड़ देता. आज एक फैन ने गर्लफ्रेंड के पास जाने की इच्छा जताई है, सोनू ने उसे कहा कि कुछ और दिन इंतजार कर, सच्ची प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी.

सोनू सूद ग्राउंड लेवल पर जो सराहनीय काम कर रहे हैं, उसके लिए कई फैंस ने उनकी मूर्ति की मांग भी उठाई है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top