Sonu Sood: कलाई पर ब्लेड से काटकर लिखा ‘सोनू सूद’, इस कदर चाहने वालों के लिए एक्टर ने लिखी ये बात

JBT Staff
JBT Staff June 17, 2020
Updated 2020/06/17 at 8:07 PM

Fan cuts wrist and wrote ‘Sonu Sood’: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद नॉनस्टॉप देश की सेवा में जुटे हैं, एक तरफ जहां कोरोनावायरस के बढ़ते केसों को लोग नजरअंदाज कर रहे हैं तो सोनू सूद लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं.

ट्विटर पर भी फैंस उनसे मदद की गुहार लगाते हैं और सोनू सभी को रिप्लाई करने की कोशिश करते हैं. आज एक फैन ने हद कर दी, फैन को मदद चाहिए थी लेकिन उसने मदद मांगने का जो तरीका अपनाया उसने एक्टर का मूड खराब कर दिया.

सोनू (Sonu Sood) का फैन अपने खून से सने हाथ की फोटो पोस्ट करके दिखाता है कि उसने अपने हाथ में SONU SOOD गुदवाया है, साथ ही उसने कैप्शन में लिखा है ‘प्लीज हेल्प मी’. सोनू सूद के चाहने वाले उन्हें अलग-अलग तरह से सम्मान दे रहे हैं, कुछ लोग स्केच बना रहे हैं, कुछ तस्वीर बना रहे हैं, कुछ बड़ा पोस्टर तो कुछ बीच पर सैंड आर्ट बना रहे हैं लेकिन उन्हें इस कलाई पर नाम गुदवाने का क्रेज बिलकुल पसंद नहीं आया.

जवाब में सोनू लिखते हैं ‘मैं तुम लोगों से गुजारिश करता हूं कि ऐसा कुछ भी न करें. यह सब मेरा दिल तोड़ता है. मुझे तुम लोगों के प्यार का एहसास है, यह मुझे तुम्हारे हर एक मेसेज से महसूस होता है लेकिन इस तरह की हरकतें मुझे उदास करती हैं.’

आपको बता दें सोनू को एक दिन में हजारों मेसेज जा रहे हैं, इनमें से एक है ऋतिक यादव. सोनू किसी वजह से इस फैन का मेसेज नहीं पड़ पाए तो उसने यह जोखिम उठाने की ठानी, इसके बाद सोनू ने पोस्ट तो देख ली, उन्हें यह तरीका पसंद नहीं आया. इस तरह के फैंस या जरुरतमंदों के लिए सोनू ने मेसेज लिखा है, वह जानना जरुरी है:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.