Bollywood

Sonu Sood Controversy: बीएमसी ने सोनू सूद पर लगाया गंभीर आरोप, एक्टर ने सोशल मीडिया पर जताया दुख

Sonu Sood Controversy: साल 2020 अगर किसी एक्टर के नाम रहा तो वह हैं सोनू सूद, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड नहीं बनाए बल्कि महामारी के दौर में हर जरूरतमंद की मदद की, यही वजह है कि इस बड़े दिल वाले एक्टर को लोग मसीहा कहने लगे हैं, पूजने लगे हैं, मूर्तियां बनाई गई हैं.

लेकिन कोई है जो सोनू सूद (Sonu Sood) को आदतन अपराधी ठहराने की कोशिश कर रहा है, जी हां बृहन्मुंबई मुंसीपाल कॉरपोरेशन (BMC) ने उनके खिलाफ अवैध निर्माण का मुकदमा ठोक डाला है. इतना ही नहीं बीते मंगलवार को दाखिल हलफनामे में बंबई हाईकोर्ट को सोनू सूद की शिकायत की कि वह एक आदतन अपराधी हैं क्योंकि कार्रवाई के बावजूद उनका जुहू में में अनधिकृत तरीके से बना होटल है.

यह भी पढ़ें:  Donkey Meat: यौन शक्ति बढ़ाने के नाम पर गधों का धड़ल्ले से बिक रहा मीट, आंध्र प्रदेश में लगभग विलुप्त होने की कगार पर

आपको बता दें सोनू सूद ने कोरोना काल में आगे आकर अपने होटल को कोरोना वारियर्स की सेवा में लगा दिया था, फिर उन्होंने सड़कों पर लाचार लोगों की स्थित देखी तो पैदल जा रहे लाखों लोगों को बसों से घर पहुंचाने का काम किया. इतना ही नहीं काम काज ठप्प होने की वजह से जो लोग गरीब से लड़ने में सक्षम नहीं थे उन्हें भी सोनू ने मदद पहुंचाने का काम किया, और अब भी वह इस काम में लगे हैं.

यही कारण है कि सोनू सूद ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना दर्द एक सैड शायरी के जरिए जाहिर किया है, वह लिखते हैं ‘मसला यह भी है दुनिया का, कि कोई अच्छा है तो अच्छा क्यों है’. BMC ने कोर्ट को सौंपे नोटिस में सोनू पर आरोप लगाया है कि उन्होंने ‘शक्ति सागर’ इमारत को अवैध तरीके से कमर्शियल बना डाला है, अर्थात उनके पास होटल चलाने का लाइसेंस भी नहीं है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top