Bollywood

Sonu Sood: शराबी ने मांगी सोनू सूद से मदद बोला ‘घर पर फंसा हूं, ठेके तक छोड़ दो’, जानिए एक्टर का जवाब

Sonu Sood’s befitting reply to a fan: मजदूर प्रवासियों के मसीहा सोनू सूद ने इस वक्त करोड़ों भारतीयों के दिल जित लिए हैं. वह जमीनी स्तर पर जाकर लोगों की मदद कर रहे हैं, ऐसे जैसे मानो कोई घर का बेटा अपने परिवार को विदा कर रहा हो.

यही वजह है कि उन्हें एक दिन में हजारों मेसेज आ रहे हैं, जिनमें से मदद के लिए कम उनकी काम की तारीफ के लिए ज्यादा हैं. यहां तक कि चाहने वालों ने उनसे रिश्ता भी जोड़ लिया है, कोई उन्हें मामा कहने लगा है, कोई बेटा तो कोई भाई. वहीं सोशल मीडिया पर तरह-तरह से लोग उनके काम की प्रशंसा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में संक्रमितों की संख्या 7 लाख 95 हजार के पार, दुनिया का तीसरा सबसे ज्यादा संक्रमित देश बना

नेक काम हो या फिर विवादित, सोशल मीडिया पर मीम्स बनाने वाली खोपड़ी हमेशा इंतजार में रहती है. सोनू सूद (Sonu Sood) से ट्वीटर, फेसबुक आदि के माध्यम से कई स्टूडेंट्स भी मदद मांग रहे हैं जो बड़े शहरों में कोचिंग आदि करते हैं लेकिन लॉकडाउन में असहाय महसूस कर रहे हैं.

सोनू को लगातार मदद के लिए मेसेज आ रहे हैं, आज सोनू ने ऐसे फैन का जवाब दिया जिसने अजीब सी फरमाईश रख दी, उसका कहना है कि वह घर में फंस चुका है, जबकि उसे ठेके तक जाना बेहद जरुरी है, सोनू हर जरूरतमंद को पर्सनली रिप्लाई कर रहे हैं, सादगी का परिचय देते हुए एक्टर ने कहा कि ठेके में फंसा होता तो, जरुर घर तक छोड़ देता.

यह भी पढ़ें:  Erica Fernandes: कसौटी जिंदगी के 2 एक्ट्रेस एरिका की हॉट पिक्स हुई वायरल, क्या है छरहरी काया का राज

आपको बता दें, दोस्तों व अपनी टीम के साथ मिलकर सोनू लगातार कोरोना महाकाल में नोबेल वर्क कर रहे हैं. हर दिन 45 हजार लोगों को खाना मुहैया करा रहे हैं, अब तक 12 प्रवासीयों को घर की दहलीज तक छोड़ चुके हैं जबकि उनका उद्देश्य है कि इस मुश्किल दौर में जब तक हर कोई अपने घर सही सलामत नहीं पहुंच जाता तब तक वो इस मुहीम में लगे रहेंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top