Sonu Nigam: दुबई में फंसे सोनू निगम को गिरफ्तार करने की मांग, जानिए अब किस मामले में उलझे

JBT Staff
JBT Staff April 21, 2020
Updated 2020/04/21 at 5:16 PM

Sonu Nigam: मशहूर गायक सोनू निगम अक्सर चर्चाओं में रहते हैं, कई बारे पुराने विवादों की वजह से भी उन्हें खबरों में खींच लिया जाता है. अचानक लॉकडाउन की घोषणा होने पर वह दुबई में ही फंस गए, हालांकि वहां वह सकुशल परिवार के साथ हैं.

अचानक सोशल मीडिया यूजर्स को याद आया कि लगभग 3 साल पहले उन्होंने अजान (Azaan) को लेकर कई ट्वीट किए थे और इस विवाद ने खूब तूल पकड़ा था. किसी मौलाना ने उनके सर मुंडवाने पर इनाम भी रख दिया था, उन्होंने खुद ही सेलिब्रिटीज हेयरड्रेसर आलिम हकीम (Aalim Hakim) से सर पर उस्तरा फिरवा दिया था.

वह कई दिनों से मुस्लिम कंट्री दुबई (Dubai) में, इंडियन फैंस दुबई पुलिस को टैग करते हुए कह रही है कि, वहां एक ऐसा व्यक्ति ठहरा है जिसे अजान की आवाज से तकलीफ होती है, उसे तुरंत गिरफ्तार करो. बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके पुराने ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए दुबई पुलिस से विनम्र आग्रह किया है.

आपको बता दें विवाद बढ़ने पर, ट्विटर से सोनू निगम (Sonu Nigam) ने हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था, साथी सिंगर अभिजीत सिंह का विवादास्पद ट्वीट पर एक्शन लेते हुए ट्विटर ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था, अभिजीत के सपोर्ट में आए सोनू ने खुद का ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया था.

भारत के सबसे मशहूर व सफल सिंगर्स में से एक सोनू निगम लॉकडाउन व कोरोना को लेकर भी फेसबुक पर विडियो शेयर करते हुए नजर आते हैं. कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ ही जाते हैं, जैसे हाल ही में कोरोनावायरस के बारे में गलत इनफार्मेशन देने के लिए भी उन्हें खूब ट्रोल होना पड़ा था.

देखिए किस तरह के ट्वीट से लोग उन्हें अरेस्ट करने की मांग कर रहे हैं:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.