Bollywood

Soni Razdan on Davinder-Afzal Guru connection: आलिया भट्ट की मां ने अफजल गुरु को बताया निर्दोष

Soni Razdan on Davinder-Afzal Guru connection: 12 जनवरी को आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह के तार आतंक के साथ कितने जटिल हैं, अब तक कई हैरान करने वाले खुलासों ने देश की जनता को चकित कर दिया है.

2001 के संसद अटैक में जिस अफजल गुरु को 2013 में फांसी हो चुकी है उसके लिए आज बॉलीवुड से आवाज उठी जो विवादों तक जा पहुंची है. जी हां दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) ने अपने ट्वीट में अफजल गुरु (Afzal Guru) को निर्दोष बताया, दविंदर सिंह से जुड़े तारों का सहारा लेते हुए उन्होंने उसे बलि का बकरा बताया.

यह भी पढ़ें:  Bollywood Druggies: दीपिका पादुकोण का ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद कंगना रनौत ने साधा एक्ट्रेस पर निशाना, जानिए क्या कहा

लीड बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की माँ व दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की पत्नी सोनी राजदान ने ट्विटर पर एक विवादास्पद ट्वीट कर कई यूजर्स से पंगा मोल ले लिया है. उन्होंने कहा कि मृत्युदंड जैसे फैसले को हल्के जांच पड़ताल के बाद अप्लाई नहीं करना चाहिए.

किसी न्यूज़ साईट का आर्टिकल जो दविंदर-अफजल की तारों का जिक्र करता है, को शेयर करते हुए उन्होंने अफजल गुरु को इनोसेंट बताया. सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर जिस तरह उन्होंने टिप्पणी की है, उसपर कुछ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. यूजर्स ने फिर एक बार बॉलीवुड को निशाना बनाया है. यूजर्स ने उन्हें आतंकियों का हमदर्द बताते हुए खरी खोटी सुनाई है.

आपको बता दें अफजल-दविंदर कनेक्शन में नया एंगल तब आया जब 2001 के संसद हमले के जिम्मेदार अफ़ज़ल गुरु का पत्र उनके वकील द्वारा सार्वजनिक कर दिया गया. पत्र में दावा किया गया है कि दविंदर ने ही अफजल गुरु को आतंकियों की ख़ातिरदारी के आदेश दिए गए थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top