Sonali Phogat: सोनाली फोगाट से पिटने के बाद आहत हैं मार्किट कमिटी के सचिव, बोले ‘सुसाइड कर लूंगा’

JBT Staff
JBT Staff June 6, 2020
Updated 2020/06/06 at 11:37 AM

Sonali Phogat: शुक्रवार को हिसार से एक विडियो तेजी से वायरल हुई, इसमें भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट किसी सरकारी कर्मचारी से बुरी तरह खफा नजर आ रही हैं, सैंडल से पीटते हुए वह मार्किट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह को खरी खोटी सुनते हुए नजर आ रही हैं, उनका कहना है सुल्तान सिंह ने उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था.

दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है, पुलिस में जांच में जुट चुकी है. सोनाली फोगाट की शिकायत के मुताबिक वह मार्किट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह के पास किसानों की प्रॉब्लम लेकर गयी थी लेकिन सिंह ने उनसे अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया.

विडियो में देखा जा सकता है सोनाली, सुल्तान सिंह पर बुरी तरह तरह भड़क रही हैं, वह कह रही हैं कि उस जैसे गिरे हुए इंसान को जितना मारो कम है. सोनाली ने सचिव साहब के मुंह, सर पीठ पर चप्पल से कई वॉर किए, इसका विडियो कांग्रेस के बड़े नामों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उनका कहना है भाजपा कार्यकर्ता इलाकों में गुंडागर्दी कर रहे हैं.

हिसार के बालसमंद की अनाज मंडी में हुए इस विवाद ने बड़ा तूल पकड़ा है, सचिव सुल्तान सिंह इस वक्त हॉस्पिटल में हैं. उनका कहना है कि सोनाली फोगाट के एक्शन से वह बहुत आहत हैं, नौकरी छोड़ कर वह आत्महत्या कर लेंगे. पुलिस के सामने सोनाली ने सुल्तान सिंह की पिटाई की, अब ऐसे में जांच के बाद पता चलेगा ऐसा क्या हुआ होगा कि उन्होंने यह कदम उठाया.

सोनाली फोगाट से विधानसभा चुनाव जीतने वाले कुलदीप बिश्नोई ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है:

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.