Sonali Phogat Loves Aly: बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट को बिग बॉस 14 में मिला प्यार, अली गोनी के लिए जागी भावनाएं

JBT Staff
JBT Staff January 13, 2021
Updated 2021/01/13 at 12:44 PM

Sonali Phogat Loves Aly: मशहूर टीवी शो बिग बॉस में कुछ भी संभव है, विवादों से भरा यह शो टीआरपी के मामले इसलिए भी शायद टॉप पर बना रहता है. बात करते हैं इस सीजन की लेटर एंट्री सोनाली फोगाट की, वह अली गोनी के प्यार में बदली बदली सी नजर आ रही हैं.

पूर्व टीवी एंकर व भारतीय जनता पार्टी नेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को शो में अली गोनी (Aly Goni) को देखकर कुछ कुछ होने लगा है. यह बात उन्होंने पहले शो के को-कंटेस्टेंट ऐजाज खान (Eijaz Khan) से शेयर की और फिर अब तो अली से भी इशारों में बयां कर चुकी हैं, उनका चेहरा से शर्म से लाल भी साफ दिखाई दे रहा है.

नॉटी एट फोर्टी वाला सोनाली फोगाट का अंदाज आज चर्चा है, दूसरी तरफ जैस्मिन व अली के फैंस उन्हें अली से दूर रहने को कह रहे हैं. जैसा कि सभी जानते हैं जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी के बीच जो रिश्ता था वह दोस्ती से शत प्रतिशत बढ़ कर था, हाल ही में जैस्मिन ने फैंस से यह बात भी शेयर की है कि शादी को लेकर दोनों के परिवार मिलकर बात करेंगे.

अब सोनाली फोगाट और अली गोनी के बीच बढ़ती बातचीत कहीं अली-जैस्मिन के रिश्ते को कोई आहत न पहुंचाए. आपको बता दें 41 वर्षीय सोनाली फोगाट के पति की साल 2016 में रहस्यमय तरीके से मौत हो गयी थी, उनकी एक बेटी है. शो में वह इन दिनों अपनी फीलिंग शेयर करते हुए नजर आ रही हैं, ऐजाज उन्हें सलाह देते हैं जो भी फील हो रहा है उसे एन्जॉय करो.

शो में निक्की तंबोली के बाद रुबीना-अभिनव से सोनाली का कुछ विवाद चल रहा है जबकि बांकी प्रतिभागियों के साथ वह अच्छी तालमेल बना रही हैं, फिलहाल वह इश्क में हैं, आप साफ देख सकते हैं.

सोशल मीडिया पर इसी नाटक भी करार दिया जा रहा है:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.