Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री को लताड़ा, जानिए क्या है वजह

JBT Staff
JBT Staff April 14, 2020
Updated 2020/04/14 at 10:42 AM

Sonakshi Sinha slammed Vivek Agnihotri: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आजकल ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं, इस कड़ी में फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री शामिल हुए तो सोनाक्षी ने उन्हें जेल भेजने की अपील की. उन्होंने विवेक पर फेक न्यूज फ़ैलाने का आरोप लगाया.

आपको बता दें इस वक्त देश कोरोना की चपेट में इस कदर आ चुका है कि राज्य सरकारों से लेकर केंद्र सरकार में इसे कैसे भी रोकने की मुहीम जारी है. यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन को आगे बढ़ाने के आर्डर दे दिए हैं. जी हां 3 मई तक लॉकडाउन की डेट बढ़ा दी गई है.

हमेशा विवादों में रहने वाले फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने एक अख़बार की कटिंग शेयर की है जिसमें अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) शूटिंग के लिए गार्ड्स के साथ में निकल रही हैं, उन्होंने इस तस्वीर को लॉकडाउन के पीरियड का बताते हुए सवाल उठाया कि कौन ऐसे समय में शूटिंग करता है. इससे उनका तात्पर्य था कि देश में कोरोना तेजी से बढ़ रहा है, किसी को भी शूटिंग की अनुमति नहीं है.

सोनाक्षी सिन्हा की यह तस्वीर पुरानी है, उन्होंने गलत दावे के साथ तस्वीर को शेयर किया था, जिसके जवाब में सोनाक्षी सिन्हा ने मुंबई पुलिस से कार्रवाई की मांग की, उनका कहना है फेक न्यूज फ़ैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई होनी शुरू हो गयी तो इस शख्स पर भी कार्रवाई होनी चाहिए. साथ ही सोनाक्षी ने अपने बारे में बताते हुए कहा कि वह घर पर हैं और लॉकडाउन के नियोमों का अच्छे से पालन कर रही हैं.

विवादों की पसंदीदा स्टार स्वरा भास्कर ने सोनाक्षी के जवाब को सराहा है:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.