Kanpur: कोरोना पॉजिटिव मां को सड़क पर छोड़कर भागा बेटा, पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन मौत

JBT Staff
JBT Staff April 26, 2021
Updated 2021/04/26 at 2:41 PM

Kanpur: कोरोना की चपेट में उत्तर प्रदेश का कानपुर जिला भी बुरी तरह आ चुका है, शमशान का भयावह विडियो जहां शवों पर धधकती आग मानो कयामत का दौर हो. वहीं जिंदा मां का इलाज करवाने की बजाय एक कलयुगी बेटा उसे सड़क पर छोड़ आता है.

58 वर्षीय बुजुर्ग मां के लिए अस्पतालों में धक्के मारने के डर से एक युवक ने मां को उन्हें रोड पर मरने के लिए छोड़ दिया, सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट कहती है कि पुलिस के संज्ञान में मामला आया तो वृद्धा को तुरंत स्वास्थ्य विभाग की टीम के मदद से उर्सला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

हॉस्पिटल में इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया, पुलिस ने बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है. यह अजीबोगरीब मामला जिले के चेकरी थाना के मैकुपुरवा का रहने वाली है जहां स्वर्गीय लेफ्टिनेंट कर्नल की 58 वर्षीय पत्नी की तबियत काफी खराब थी, वह बेटे के साथ ही रहती थी. कोरोना के लक्षण दिखने पर बेटे ने जो हरकत की उसे सुनकर लोगों का खून खौल रहा है.

बेटे ने मां को ताड़बगिया स्थति बहन के घर के पास सड़क पर छोड़ दिया, माना कि कोरोना ने फिर के बार हाहाकार मचा दी है, संक्रमण तेजी से फैल रहा है लेकिन अपना सगा ही कोई बीमार के काम नहीं आएगा तो आखिर उम्मीद किससे की जाए.

लोगों की नजर सड़क पर लेटी महिला पर पड़ी तो विडियो बनाई और वायरल कर दी, इस बीच पुलिस को इन्फॉर्म किया गया और जैसे तैसे उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.