Viral

Viral: मां के कनपटी पर बंदूक रख दिखावा करना युवक को पड़ा भारी, वायरल तस्वीर पर पुलिस की कार्रवाई

Viral: इन दिनों सोशल मीडिया पर आए दिन तमंचे, बंदूकों का दिखावा करना आम बात हो गयी है. बेवजह हथियारों से खलेने का शौक आज के युवाओं को बहुत प्रभावित कर रहा है. उत्तर प्रदेश में एक युवक को अपनी मां के कान पर बंदूक तानना बड़ा महंगा पद गया.

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में आप देख देख सकते हैं किस तरह एक मां अपने बेटे के बेवकूफी पर मुस्कराती हुई नजर आ रही है, ऐसे में सोचने वाला भी सोचे आखिर मां-बेटे, इस तस्वीर के साथ दुनिया को क्या मेसेज देना चाह रहे होंगे. आपको बता दें हथियारों के दिखावा व पार्टियों व शौक के लिए फायरिंग करना कई बार गलत साबित हुआ है.

यह भी पढ़ें:  Priyanka Chopra Memes: प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस हुई जमकर ट्रोल, खुद मीम शेयर कर फैंस को शुक्रिया कहा

सोशल मीडिया के इस दौर में यह शौक कार्रवाई होने के बावजूद कम होने का नाम नहीं ले रहा है. लड़के का नाम दीपक प्रताप सिंह बताया जा रहा है, मां के कान पर अवैध हत्यार रखकर फोटो खिंचवाने का शौक उसे जेल के अंदर तक ले गया, उत्तर प्रदेश के शामली जिले की इस घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी थी.

वहीं बाद में पुलिस ने बताया कि एक शादी समारोह में युवक ने मजाक में अपनी मां के कान पर तमंचा रख फोटो खिंचवाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो पड़ा. हालांकि मजाक है ये तो साफ जाहिर हो रहा है क्योंकि तस्वीर में मां हसंते हुए नजर आ रही हैं. युवक की पहचान अकबरपुर सुनहेटी निवासी दीपक प्रताप के रूप में हुई है. पुलिस ने दीपक को अरेस्ट कर लिया है, उसके घर से 315 बोर का तमंचा हाथ लगा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top