स्मृति ईरानी के बेटे ने CBSE बोर्ड 12th परीक्षा 91% के साथ उत्तीर्ण की, 23 मई को पार्टी देने का वादा किया

JBT Staff
JBT Staff May 2, 2019
Updated 2019/05/02 at 4:46 PM

CBSE 12th Board result: आज केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) के 12वीं बोर्ड का परिणाम घोषित हो चुका है, पीएम मोदी ने सभी सफल विद्यार्थियों और उनके पेरेंट्स को बधाई भरा संदेश ट्वीट किया है.

दूसरी तरफ आज स्पेशल खबर ये रही कि स्मृति ईरानी के बेटे जोहर ईरानी (Zohr Irani) ने भी अच्छे मार्क्स के साथ 12th क्लियर कर लिया है. उन्होंने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर की तो यूजर्स ने पार्टी की मांग रख दी.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पार्टी के लिए 23 मई का दिन तय कर दिया. सभी जानते हैं, उनका इशारा किस तरफ था, जी हाँ 23 मई को लोकसभा चुनावों का परिणाम आने वाला है.

अतः स्मृति ईरानी चाहती हैं कि दोनों परिणामों की पार्टी एक साथ में हो. वह अमेठी से बीजेपी के लिए लोकसभा चुनाव 2019 का प्रतिनीधित्व कर रही हैं और उनके सामने हैं कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी.

आपको बता दें अमेठी में राहुल का रिकॉर्ड अच्छा है, स्मृति के लिए यह चुनौतीपूर्ण हो सकता है. 23 मई को परिणाम बेटे जोहर की तरह रहे तो पार्टी तो बनती है.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज बेटे जोहर की पास होने की खुशी इस तरह जाहिर की “जोहर पर गर्व है, विश्व केम्पो चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतने के बाद 12वीं में 91 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं, ज्यादा खुशी इसलिए भी है क्योंकि अर्थशास्त्र में उनके मार्क्स 94 प्रतिशत हैं “.

सीबीएसई बोर्ड 12th का रिजल्ट आज दिनांक 2 मई को जारी हो जारी हो चुका है. हंशिका शुक्ला और करिश्मा अरोड़ा ने देशभर में पहला स्थान पर कब्जा किया, उन दोनों के मार्क्स 499 हैं.

Share this Article
2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.