Smriti Irani made fun of Farhan: नागरिकता कानून पर फरहान अख्तर की बात सुनकर स्मृति इरानी ने दिया फनी रिएक्शन

JBT Staff
JBT Staff December 20, 2019
Updated 2019/12/20 at 1:01 PM

Smriti Irani made fun of Farhan: नागरिकता कानून के विरोध में फरहान अख्तर ट्विटर से बाहर निकलकर प्रोटेस्ट करने वालों के साथ शामिल होने जब मैदान में उतरे तो मीडिया के सवालों से बचते दिखे.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smirti Irani) ने फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के वायरल वीडियो पर फनी इमोजी के साथ जवाब दिया. मुंबई के क्रांति मैदान में विरोध करने पहुंचे अभिनेता व फिल्ममेकर अख्तर, सही से जवाब नहीं दे पाए जिस वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें लोग ट्रोल कर रहे हैं.

फरहान अख्तर, गुरुवार को मुंबई के अगस्त मैदान में सीएए (CAA) के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए, स्वाभाविक रूप से मीडिया ने ’रॉक ऑन’ स्टार को घेरना था ही, वह कई अन्य लोगों के साथ जोर से और स्पष्ट रूप से विरोध कर रहे हैं. सीएए विरोध प्रदर्शनों के वास्तविक कारण के बारे में पूछे जाने पर, वह सवालों के जवाब देने से ज्यादा भड़कने लगे.

मीम (Meme) वीडियो में आप देख सकते हैं, फरहान ने विरोध का कारण नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 में कुछ गलत होना बताया, जो किसी के भी समझ से परे थी, इस मीम पर स्मृति ने भी फनी जवाब दिया.

अब यह वायरल वीडियो एक ट्विटर मीम (Meme) बन गया है, यह ट्रोलर को 2008 की कॉमेडी फिल्म ‘बंटी और बबली’ के एक प्रसिद्ध दृश्य की याद दिलाता है. यह दृश्य अधिकारियों के खिलाफ विद्रोह करने वाले प्रदर्शनकारियों के एक समूह को दिखाता है, लेकिन वे प्रदर्शन के कारण के बारे में स्पष्ट नहीं हैं.

फरहान ने संवाददाताओं से कहा, “यदि आप विवरण में जाते हैं, तो ऐसा लगता है कि वहां कुछ हो सकता है … यदि सब कुछ ठीक था, तो इतने सारे लोग चिंतित क्यों होंगे?” उन्होंने विरोध प्रदर्शनों के बारे में कहा. जवाब तब आया जब रिपोर्टर ने अभिनेता से नए कानून के संबंध में समाज के प्रत्येक वर्ग के लिए सरकार के बार-बार आश्वासन के बारे में पूछा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.