Shravan Death: उदित नारायण ने कुंभ मेले को ठहराया दिग्गज सिंगर श्रवण की मौत का जिम्मेदार, बोले काश वह जिद न करते

JBT Staff
JBT Staff April 24, 2021
Updated 2021/04/24 at 6:38 PM

Shravan Rathod Death: देश में कोरोना जिस तेजी से फैल रहा है उसे देखकर साफ हो गया फिर एक बार घरों पर रहना ही समझदारी का काम है, अनावश्यक बाहर जाना मौत का कारण साबित हो सकता है. 90 केक दशक में कई हिट गानों को आवाज देने वाले श्रवण राठौड़ अब इस दुनिया में नहीं रहे.

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) ने श्रवण राठौड़ (Shravan Rathore) के आकस्मिक निधन पर शोक जताने के साथ साथ अफसोस जताया कि काश वह कुम्भ मेले में शामिल नहीं हुए होते. दरअसल अप्रैल के महीने में उत्तराखंड के हरिद्वार में कुंभ मेले में शामिल होने आए श्रवण कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

कुछ दिन बैड पर रहने के बाद उन्होंने महामारी से जंग हारी, उदित का कहना है दिग्गज सिंगर के बच्चों ने उनसे गुजारिश की थी कि अभी हालात ठीक नहीं है, वह कुम्भ में न जाएं. ABP न्यूज से बात करते हुए उदित नारायण खुलासा करते हैं कि लाखों की भीड़ के बीच उनकी बात श्रवण राठौड़ से होती है, वह कॉल पर कहते हैं कि पत्नी के साथ कुंभ मेला हरिद्वार पहुंचे हैं.

उदित नारायण कहते हैं कुंभ मेले में शामिल होने की जानकारी सुनकर वह हैरान हो गए थे क्योंकि महामारी तेजी से फ़ैल रही थी और ऐसे मौके पर भीड़ के बीच होना अजीब तो लगा लेकिन वह कुछ कह नहीं पाए क्योंकि उन्होंने सोचा कहीं श्रवण राठौड़ को बुरा न लग जाए. वहीं बाद में पता चला कि श्रवण राठौड़ के बेटों ने भी उन्हें कुम्भ में जाने से रोकने की कोशिश की लेकिन वह पत्नी के साथ चले गए थे.

22 अप्रैल को श्रवण कोरोना से जंग हार गए, नदीम-श्रवण की म्यूजिक जोड़ी अब यादों में रहेगी. 90 के दौर में कई हिट गाने देने के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.