Bollywood

Shoaib Akhtar: शोएब अख्तर ने अमिताभ बच्चन के लिए विश की स्पीडी रिकवरी, ट्रोल हुए तो दिया ये जवाब

Shoaib Akhtar: अमिताभ बच्चन के परिवार को कोरोना हुआ तो दुनियाभर से लोग उनकी सलामती के लिए दुआएं करने लगे. पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी बिग बी के चाहने वालों की संख्या कम नहीं है. पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी अमिताभ बच्चन के बड़े फैन हैं.

आपको बता दें कोरोना ने इंडिया में बुरी दशा कर दी है, पिछले 24 घंटे की बात करें तो 29 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं. अब 10 लाख का आकड़ा ज्यादा दूर नहीं है, ताजा रिपोर्ट के मुताबिक 937,844 भारतीय संक्रमित हो चुके हैं जबकि मौत का आकड़ा भी 24,327 पहुंच चुका है.

यह भी पढ़ें:  Vijayalakshmi: सुपरस्टार विजयलक्ष्मी ने की सुसाइड की कोशिश, आखिरी विडियो में इन नेताओं को बताया जिम्मेदार

इस बीच इंडियन सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी कोरोना के चपेट में आ गए हैं, उनके साथ बेटे अभिषेक बच्चन, बहु ऐश्वर्या राय बच्चन व पोती आराध्या भी कोरोना से ग्रसित हो चुके हैं. उनके स्वास्थ्य अपडेट को लेकर अच्छी खबरें आ रही हैं, नानावटी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

अमिताभ बच्चन के लिए देश में ही नहीं विदेशों से भी स्पीडी रिकवरी के लिए दुआ की जा रही है. मशहूर WWE सुपरस्टार व हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना (John Cena) ने अपने अनोखे अंदाज में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के लिए दुआ मांगी है, उन्होंने इन्स्टा पर बिग बी और जूनियर बच्चन की तस्वीर बिना कैप्शन के डाली है.

यह भी पढ़ें:  Hardik Pandya becomes father: हार्दिक पांड्या के घर गूंजी किलकारी, सांझा की बेटे की पहली झलक

वहीं शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अमिताभ बच्चन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उनके जल्द रिकवरी की दुआ मांगी तो किसी इंडियन यूजर ने यह कह दिया कि वहां की कोई भी दुआ नहीं चाहिए क्योंकि उधर सब आतंकवादी हैं. शोएब अख्तर ने इस यूजर का जवाब दिया है, उन्होंने कहा कि उपर वाला सभी की सुनता है, क्या पता कहां की सुन ले, तुम्हारे लेबल लगाने से हम पर कोई लेबल नहीं लग सकता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top