Bollywood

Shoaib Akhtar: शोएब अख्तर बोले ‘सुशांत सिंह राजपूत में नजर नहीं आया था आत्मविश्वास’

Shoaib Akhtar: बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट स्पोर्ट्स बायोग्राफिकल फिल्म एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी की वजह से सुशांत सिंह राजपूत क्रिकेटरों के बीच भी खासा मशहूर थे. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी अपने यूट्यूब चैनल पर एक विडियो बनाई है, जहां उन्होंने सुशांत से पहली मुलाकात का जिक्र किया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में पंखे से लटक के जान देदी थी. पूरा देश-विदेश उनकी मौत के खबर के बाद चौंक गया, अभी तक आए दिन कोई न कोई उनकी मौत के बारे में कोई बड़ा बयान दे रहा है.

यह भी पढ़ें:  Kangana Ranaut: स्वरा भास्कर पर भड़की कंगना रनौत, बोली 'करण जौहर की चापलूसी बंद करो'

बीते रविवार को बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर ने भी उनके पटना स्थित घर पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी, उन्होंने कहा कि सुशांत के बिना बॉलीवुड अधूरा सा लग रहा है. वह बोले उन्हें ऐसा महसूस हो रहा है कि जैसे उन्होंने खुद के बेटे को खो दिया है. वहीं क्रिकेटर मनोज तिवारी सोशल मीडिया पर विडियो बना रहे हैं कि सुशांत की सुसाइड की सही से जांच होनी चाहिए.

अब पाकिस्तान के रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पहली बार कोई बयान दिया है. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर विडियो बनाया है, उन्होंने कहा साल 2016 में सुशांत से उनकी मुलाकात तो हो पाई थी लेकिन उन्हें अफसोस है कि वे दोनों कुछ बात नहीं कर पाए.

यह भी पढ़ें:  Saif Ali Khan: सैफ अली खान बोले 'मैं भी Nepotism का शिकार हो चुका हूं', बॉलीवुड फैंस को रास नहीं आई बात

शोएब की मानें तो वह किसी समारोह में शामिल हुए थे, जहां सुशांत शामिल थे लेकिन उनके सामने से सर झुकाकर चले गए तभी किसी ने बताया कि यही लड़का है जो धोनी के बायोपिक में काम कर रहा है, सच कहूं तो उस वक्त उनमें आत्मविश्वास की कमी नजर आ रही थी. विडियो की शुरुवात में वह कहते हैं की सुशांत की मौत से बहुत दुःख हुआ.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top