COVID-19: मध्य प्रदेश सीएम शिवराज चौहान को हुआ कोरोना, दिग्विजय सिंह ने कसा तंज

JBT Staff
JBT Staff July 25, 2020
Updated 2020/07/25 at 5:50 PM

Digvijaya Singh trolls Shivraj Singh Chauhan: मध्य प्रदेश में कोरोना ने उसी तरह रफ्तार पकड़ी है जिस तरह पूरे देश में, शायद ही किसी ने कल्पना की होगी कि लॉकडाउन के बाद रोज 50 हजार केस रोज आने लगेंगे. देशवासियों को लगा था लॉकडाउन के बाद मानो जंग जीत ली हो लेकिन आंकड़े बेहद डरावने हैं.

आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने खुद को कोरोना होने की पुष्टि की, ट्विटर के माध्यम से उन्होंने यह खबर दी साथ ही यह भी बताया कि वह स्वस्थ हैं. उन्होंने खुद अपना टेस्ट करवाया क्योंकि उन्हें इस तरह के लक्षण महसूस हो रहे थे.

61 वर्षीय राजनेता शिवराज सिंह चौहान ने संपर्क में आए लोगों से भी अपील की है कि अपना कोरोना टेस्ट जरुर कराएं साथ ही अपील की ‘खुद को क्वारंटीन कर लें’. मध्य प्रदेश की 8 करोड़ जनता का ख्याल रखते हुए शिवराज सिंह चौहान एक मुख्यमंत्री होने के नाते लगातार कार्यक्रमों में व्यस्त थे.

वह चिरायु हॉस्पिटल में भर्ती हैं, उन्होंने अपने प्रदेश की जनता को कहा कि कोरोना का समय से इलाज हो जाए तो यह आसानी से ठीक हो जाने वाली बीमारी है. उन्होंने जानकारी दी कि वह 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना की समीक्षा के लिए बैठक किया करते थे.

वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने स्टेट के मुख्यमंत्री चौहान के जल्द रिकवरी की दुआ तो की है साथ ही तंज भी कसा है. आपको बता दें पिछले दिनों शिवराज सिंह चौहान की ऐसी तस्वीरें वायरल हुई थी जिनमें सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ रही थी. मध्य प्रदेश में टोटल कोरोना के 25 हजार से ज्यादा मामले, 780 लोगों ने दम तोड़ दिया है.

कांग्रेस के दिग्गी बोले, आपको सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल करना था, मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने FIR दर्ज कर दी थी, आप पर कैसे करते:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.