India News

Shiv Sena Controversy: शिवसैनिकों ने नौसेना के पूर्व अधिकारी को बुरी तरह पीटा, वायरल विडियो पर 6 की गिरफ्तारी

Shiv Sena Controversy: कंगना रनौत से विवाद के बाद शिवसेना ने एक और विवाद को जन्म दे दिया है, इस मुद्दे से पूरा देश आहत हुआ है क्योंकि उम्रदराज पूर्व नौसेना अधिकारी को जिस बेरहमी से पीटा गया है उससे शिवसेना ने अपने तरफ बढ़ रही नफरत को और भी बढ़ावा दिया है.

मुंबई के कांदीवली ठाकुर कॉम्प्लेक्स में बीते दिन नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा से मारपीट मामले में समता नगर पुलिस द्वारा 6 शिवसेना सदस्यों को अरेस्ट किया गया है. रिटायर्ड सेना अधिकारी की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उनकी आंख की चोट की तुलना विंग कमांडर अभिनंदन की आंख की चोट से की जा रही है.

यह भी पढ़ें:  Aligarh Robbery: बंदूक की नोक पर लूट मचाने वालों को नोएडा पुलिस ने किया घायल, CCTV में कैद हुई थी 35 लाख की लूट

मदन शर्मा और अभिनंदन की चोट की तुलना के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के समर्थकों ने शिव सेना को जमकर खरी खोटी सुनाई हैं. उनका कहना है यही वजह है कि कंगना रनौत ने मुंबई और पाकिस्तान की तुलना की थी. आपको बता दें कंगना रनौत ने हाल ही में मुंबई को संजय राउत की धमकी के बाद पाक अधिकृत कश्मीर की तुलना कर डाली थी और सारा मामला कहां पहुंचा है सभी को मालूम.

कंगना और महाराष्ट्र सरकार में तनातनी अभी भी कम नहीं हुई है. शिवसेना फिर एक बार विवादों में आ गई है, एक सम्मानित नागरिक को जिस क्रूरता के साथ पीटा गया है, उससे पूरे देश में पार्टी की फजीहत हो रही है, 6 शिवसैनिकों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार भी किया गया है.

यह भी पढ़ें:  Mayanti Langer: क्रिकेट एंकर मयंती लैंगेर बनी मां, भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी के घर आया नन्हा मेहमान

कॉलर पकड़ कर सरेआम बदमाशी का यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बीजेपी के समर्थकों ने शिवसेना की दादागिरी पर सवाल उठाते हुए इसपर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top