Cricket

Mission Oxygen: शिखर धवन ने मिशन ऑक्सीजन के लिए डोनेट किए 20 लाख, साथ ही किया ये वादा

Mission Oxygen: कोरोना संक्रमण ने देश को झकझोर के रख दिया है, ऐसे में यूथ आइकॉन अपना फर्ज निभाते हैं तो इससे बेहतर सेवा का समय नहीं है. ऑक्सीजन की कमी ने जगह जगह दम तोड़ रहे लोगों की मदद के लिए ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों के बाद भारत के क्रिकेटरों ने भी मदद के हाथ बढ़ाए है.

सचिन तेंदुलकर की पहल के बाद टीम इंडिया के गब्बर कहे जाने वाले विस्फोटक ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने NGO मिशन ऑक्सीजन के माध्यम से 20 लाख रुपए की धनराशि देश में ऑक्सीजन की किल्लत को सुलझाने के लिए दिए हैं, साथ ही उन्होंने आने वाले मैचों की इनामी राशि भी मिशन ऑक्सीजन को देने की बात कही है.

यह भी पढ़ें:  IPL 2021 Points Table: चैक करें IPL 14 पॉइंट्स टेबल, नेट रन रेट, हाईएस्ट स्कोरर, हाईएस्ट विकेटटेकर etc.

आपको बता दें शिखर धवन इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, वह आईपीएल 2021 के टॉप बल्लेबाज हैं, 311 रनों के साथ वह शीर्ष पर हैं जबकि वह अभी इकलौते बल्लेबाज हैं जो 300 के आंकड़े को पार कर सके हैं. उन्होंने कल कोलकता के खिलाफ 46 रनों की पारी खेली थी, यह मुकाबला दिल्ली ने 7 विकेट से जीत लिया था.

आईपीएल के 14वें संस्करण में गब्बर शिखर धवन का बल्ला खूब चल रहा है, जाहिर सी बात है वह मिशन ऑक्सीजन में योगदान देते रहेंगे. फैंस ने गब्बर की सराहना की है, उन्होंने इस घोषणा के साथ ही भावुक पोस्ट लिखी है.

यह भी पढ़ें:  Thisara Perera: 32 वर्षीय स्टार क्रिकेटर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा, क्रिकेट फैंस को हुई हैरानी

वह लिखते हैं ‘हम बेहद खराब दौर से गुजर रहे हैं, हमें इस वक्त एक दूजे की मदद करनी चाहिए, कई सालों से मुझे बेतहाशा प्यार व समर्थन मिला, जिसके लिए मैं आभारी हूं, आज वक्त आया है कि मैं देश के लोगों के काम आऊँ’.

बता दें आज ही सचिन तेंदुलकर ने मिशन ऑक्सीजन के लिए 1 करोड़ रुपए की धनराशि देने की घोषणा की है, इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटरों ने भारतीय फैंस का दिल जीतने का काम किया था,

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top