India News

Santokh Singh: शहनाज गिल के पिता पर बन्दूक की नोक पर दुष्कर्म करने का आरोप

Santokh Singh: बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह पर संगीन आरोप लग रहा है, जालंधर की एक महिला ने उनपर गन पॉइंट पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. पंजाब पुलिस ने शहनाज के पिता को हिरासत में ले लिया है, जांच शुरू की गई है.

जालंधर की महिला की मानें तो मामला 14 मई की शाम का है, महिला अपने दोस्त को ढूंडते हुए शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh) के घर जा पहुंची क्योंकि उसने सुना कि जिस करीबी दोस्त से उसकी लड़ाई हुई है वह संतोख सिंह के घर में है. संतोख सिंह के घर में तो महिला का दोस्त नहीं था लेकिन संतोख ने महिला से कहा कि उसे मालूम है कहां हो सकता है, वह महिला को अपने गाड़ी में ले गया.

यह भी पढ़ें:  Uttarakhand: उत्तराखंड में एक ही दिन में 91 पॉजिटिव मामलों से मचा हडकंप, कुल 244 लोग संक्रमित

15 मई को महिला द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज की गयी, उसने बताया कि संतोख सिंह ने गनपॉइंट पर न सिर्फ उसका बलात्कर किया बल्कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी. महिला की मानें तो संतोख सिंह ने रेप के बाद इसे किसी को नहीं बताने की धमकी दी.

सूत्रों के मुताबिक लकी उर्फ रणधीर सिंह नाम के शख्स की तलाश में महिला संतोख के घर जा पहुंची लेकिन संतोख ने अपनी कार में उस महिला का रेप कर डाला, जान पहचान वाली इस महिला का दुष्कर्म संतोख ने बंदूक की नोक पर किया है.

14 मई की शाम साढ़े पांच बजे महिला अपनी आल्टो से संतोख के घर पहुंची थी, इसी बात का फायदा संतोख ने उठाया और महिला को कार में बैठाया, रेप करने के बाद बॉर्डर पर छोड़ दिया था.

यह भी पढ़ें:  Sonu Sood on calling Messiah: मजदूर ही देश के मसीहा हैं, उनका कोई मसीहा नहीं हो सकता है

बिग बॉस 13 में बेटी को सपोर्ट करने पहुंचे थे संतोख

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top