Mumbai: जालसाज बुआ ने हनीमून के नाम पर भेज डाला था जेल, भारी मशक्कत के बाद इंडिया लौटेगा कपल

JBT Staff
JBT Staff April 14, 2021
Updated 2021/04/15 at 5:58 PM

Mumbai: मोहम्मद शरीक कुरैशी को बुआ पर आंख बंद कर विश्वास करना भारी पड़ गया, आज के समय में तबस्सुम कुरैशी जैसी बुआ ने रिश्तों में जहर घोल दिया है. उसकी चालाकी की वजह से शरीक की पत्नी ओनिबा ने बेटी को जन्म भी कतर की जेल में दिया, इधर दोनों के परिवार वालों ने अदालतों, सरकारों व नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का दरवाजा खटखटाया.

साल 2018 के मई में शरीक कुरैशी (Mohammad Shareeq Qureshi) व ओनिबा कुरैशी की शादी हुई, इसके बाद वे बैंकाक हनीमून पर चले गए. वहीं अगले साल शरीक की बुआ तबस्सुम रियाज कुरैशी भतीजे के लिए हनीमून सरप्राइज की बात कहती है.

एक बार हनीमून पर से होकर आ चुके भला शरीक व ओनिबा (Oniba Qureshi) क्यों दूसरी बार हनीमून ट्रिप के लिए तैयार होते लेकिन बुआ ने यहां पर भावुकता का नाटक रचा, एक तरफ जहां शरीक की पत्नी ओनिबा गर्भवती तो दूसरी तरफ बुआ का हनीमून पैकेज, वे दोनों इसके लिए राजी नहीं थे, बुआ का कहना कि वह अपने भतीजे को प्यार करती हैं इसलिए उसके लिए स्पेशल पैकेज करवाया है.

चिकनी चुपड़ी बातें बनाकर आखिरकार कपल को भेजने में बुआ (Tabassum Riyaz Qureshi) कामयाब रही, मुंबई के इस जोड़े को एसी वाली बीस से बेंगलुरु के एयरपोर्ट जाने के लिए मजबूर किया गया, जबरदस्ती उनके हाथ में एक बैग दिया गया और कहा गया होटल में रिसीव करने एक शख्स आएगा.

6 जुलाई 2019 का दिन इस नव विवाहित जोड़े के लिए किसी अभिशाप की तरह था, जब अचानक हम्माद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उनकी चैकिंग होती है और बुआ वाले छोटे बैग में लाखों की ड्रग्स बरामद हो जाती है, कतर की सरकारी विभाग इसपर तुरंत कार्रवाई करता है और उनके सुप्रीम कोर्ट ने कपल को 10 साल की जेल व 1 करोड़ जुर्माने की सजा सुना डाली.

इस केस के बारे में सुनकर ओनिबा की मां परवीन कुरैशी व पिता शकील अहमद कुरैशी पूरी तरह शॉक हो जाते हैं, अपने बच्चों को किसी भी तरह वापस अपने मुल्क लाने के लिए प्रधानमंत्री सहित कई सरकारी दफ्तरों को चिट्ठी लिखते हैं, आखिरकार NCB डायरेक्टर राकेश अस्थाना और NCP ऑप्स डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने इस केस पर काम किया और आज दोनों निर्दोष साबित हो चुके हैं.

इंडिया टीवी के खबर के मुताबिक आज 14 अप्रैल की रात 2:45 पर दोनों मुंबई के एयरपोर्ट पर पहुंच जायेंगे. बुआ व उसके साथियों के खिलाफ दोनों के पेरेंट्स पहले ही शिकायत दर्ज कर चुके हैं, बुआ का फ़ोन उनके हाथ लग चुका था, पता चला कई ड्रग तस्करों से उसके कांटेक्ट थे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.