Viral

Shamli Spitting Case: थूक लगाकर रोटी बनाना हुआ आम, उत्तर प्रदेश के शामली से नया वीडियो वायरल

Shamli Spitting Case: इस साल सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई विडियो ऐसे वायरल हो चुके हैं कि जिन्हें देखने के बाद लोग बाहर का खाना शायद ही पसंद करे या फिर मजबूरी में खाए तो मन मार के. आखिर थूक लगाकर रोटी क्यों परोसी जा रही है, इसका कारण जो भी कोई कैसे बर्दाश्त कर सकता है.

इसी साल से इस तरह की घटनाओं का सिलसिला उत्तर प्रदेश के मेरठ से शुरू हुआ था, विशेष समुदाय पर तरह तरह के आरोप लगाए जा रहे थे. इस तरह की घटनाओं से साम्प्रदायिक हिंसा तो भड़कती ही है साथ ही है साथ एक धर्म के प्रति दूसरे का रवैया अजीब हो जाता है. जिस तेजी से सोशल मीडिया पर थूक वाली रोटी बनाने के वीडियोज वायरल हो रहे हैं, उससे लगता है शादियों से भी लोग बिना खाए लौटने वाले हैं.

यह भी पढ़ें:  Rajasthan: छोटे भाई की पत्नी से थे अवैध संबंध, कोरोना को बनाया कत्ल का हिस्सा लेकिन 5 महीने बाद पर्दाफाश

मेरठ, गाजियाबाद व दिल्ली के बाद उत्तर प्रदेश के शामली से विडियो वायरल हो रही है, मामला शहर के कोतवाली क्षेत्र के फव्वारा चौक का बताया जा रहा है जहां एक होटल के बाहर तंदूरी रोटी बन रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं जिस तरह से एक युवक रोटी पर थूक पोत रहा है, इतना तो रोटी पर मक्खन नहीं लगता है.

यह बेहद घिनौना काम है, इस तरह की वीडियोज लोगों में नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं, योगी आदित्यनाथ के प्रदेश से यह सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है, उन्हें इस मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश देने चाहिए. एबीपी रिपोर्टर आस्था कौशिक ने ट्विटर पर इस घटना की वीडियो साझा की है, यूजर्स ने इसपर गुस्सा जाहिर किया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top