Cricket

Hasin Jahan: क्रिकेटर शमी की पत्नी को निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकी दे रहा था शख्स, गिरफ्तार

Hasin Jahan: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इतना सुर्खियों में नहीं रहते हैं जितना उनकी पत्नी हसीन जहां रहती हैं, आए दिन किसी न किसी वजह से वह हेडलाइन्स बन जाती हैं. ताजी खबर है कि उन्हें फोन पर परेशान करने वाला शख्स गिरफ्तार हो चुका है.

हसीन जहां (Haseen Jahan) की शिकायत की मानें तो उन्हें पिछले 2 महीने से एक शख्स निजी तस्वीरें व मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था. कोलकाता से आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया गया है, बताया जा रहा है कि इस केस में एक महिला की भी तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: अर्नब की लीक्ड चैट में कंगना दिखी ऋतिक के प्रति 'Sexually Possessed', जानिए एक्ट्रेस का रिएक्शन

शख्स हसीन जहां को कॉल कर कहता था, वह हसीन जहां के घर काम करता था जबकि महिला उसकी मां है, दोनों ने हसीन की कई तस्वीरें फोन में सेव की हैं जो बहुत जल्द वायरल की जा सकती हैं. शुरुवात में हसीन ने शख्स को नजरअंदाज किया लेकिन उसकी हिम्मत बहुत बढ़ती जा रही थी जिसके बाद 22 नवंबर को हसीन जहां ने रिपोर्ट दर्ज की थी.

स्टार क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) पिछले 2 सालों से उनसे अलग रह रही हैं, मॉडलिंग में एक्टिव हो गई हैं. हाल ही में राम मंदिर निर्माण पर बधाई देने पर मुस्लिम समुदाय के कट्टर लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली थी, इससे पहले उन्होंने पति के साथ न्यूड फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर दी थी जिसपर भी खूब बवाल मचा था.

यह भी पढ़ें:  Tandav Controversy: तांडव बनाने वाले अली अब्बास जफर ने मांगी माफी, फिर भी बढ़ा विवाद

दिवाली पर उन्होंने बेटी की दिवाली सेलिब्रेट करते हुए तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसके बाद उन्हें लोग काफिर व गैर मुस्लिम कहने लगे थे. पिछले हफ्ते उन्होंने छट पूजा की भी शुभकामनाएं दी, जिसके बाद फिर एक बार कट्टरपंथी यूजर्स के निशाने पर आ गए.

क्यूट बेटी की तस्वीरें:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top