India News

Shaili Chikara: कौन है लाल साड़ी वाली फिटनेस फ्रिक, जिम बंद होने के बाद गैस सिलेंडर से धांसू वर्कआउट

Shaili Chikara: कोरोना की दूसरी लहर सभी की तरह फिटनेस के शौकीन लोगों के लिए बुरा दौर साबित हुआ लेकिन इस बीच कुछ लोगों ने कई पैतरे निकाले, घर पर कैसे मेन्टेन रहा जाए और किस तरह घर पर वर्कआउट को दिलचस्प बनाया जाए, सोशल मीडिया पर कुछ लोग आइकोनिक निकले.

लाल साड़ी में भारतीय नारी ने जब सिलेंडर उठा के जबरदस्त शारीरिक अभ्यास किया तो सोशल मीडिया पर हर कोई उनका मुरीद होने लगा, वीडियोज काफी पसंद की गई तो लोग जानने की कोशिश में जुट गए आखिर ये बेहतरीन फिटनेस वाली महिला है तो है कौन.

इंस्टाग्राम पर शैली चिकारा (Shaili Chikara) नाम की यह वंडर वुमन खासा चर्चा में है, यूं तो यह महिला घर में रखे किसी भी सामान के सहारे से वर्कआउट करती है लेकिन लाल साड़ी में जब सिलेंडर उठाया तो लोग बोले वाह भारतीय नारी सब पर भारी, उनका यह अंदाज बहुत पसंद किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर आपका यूनिक आईडिया आपको फेमस बना सकता है, शैली चिकारा की फिटनेस व अभ्यास करने का उनका यूनिक अंदाज उन्हें सबसे जुदा बनाता है. अपने फैमिली मेंबर्स को भी वह अपने वर्कआउट में शामिल करती हैं.

उनका अंदाज एक प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर की तरह है, लेकिन कोरोना लॉकडाउन में जब जिम बंद हुए तो उन्होंने फिट रहने का अनोखा तरीका निकाला. इंस्टा प्रोफाइल पर देखा जा सकता है शैली दावा करती हैं कि वह एक सर्टिफाइड फिटनेस कंसल्टेंट हैं, यूट्यूब पर भी उनका चैनल है.

देखिए शैली चिकारा का निराला अंदाज व धांसू फिटनेस:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top