Shailesh Kumar Yadav: कौन हैं त्रिपुरा के DM शैलेश, शादी में गुंडई के बाद हुए सस्पेंड

JBT Staff
JBT Staff April 29, 2021
Updated 2021/04/29 at 9:41 AM

Shailesh Kumar Yadav: इसमें कोई दोराय नहीं कि नाईट कर्फ्यू के दौरान चल रही शादी समारोह पर कोई एक्शन नहीं लेना था लेकिन जिलाधिकारी ने जिस तरह का रवैया दिखाया उससे हर कोई हैरान है, प्रदेश में चार बीजेपी विधायकों ने निलंबन की मांग की है.

हालांकि DM साहब (Shailesh Kumar Yadav) ने अपने रवैये के लिए माफी मांग ली है लेकिन उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है, सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ और भी सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है उन्होंने दूल्हे को गर्दन पकड़ कर धक्का दिया, पंडित को गाल पर थप्पड़ जड़ दिया.

महिला से बेहद बदतमीजी से बात करते हुए परमिशन के कागज फाड़ कर वहीं फेंक डाले, पुलिस को गाली गलौज कर शादी में शामिल होने वालों की गिनती करने को कहा, इन सबको को देखकर साफ लगता है यह शख्स पॉवर के नशे में कितना चूर है. जाहिर सी बात है लोगों का गुस्सा फूटना था, यूं लोगों का गुस्सा शादी आयोजित करने वालों पर भी फुट रहा है.

एक तरफ कोरोना का हाहाकार तो त्रिपुरा में बिप्लब कुमार देव की सरकार ने सख्त गाइडलाइन जारी की है लेकिन इस शादी को स्पेशल किस तरह परमिशन मिली इसका अभी पता नहीं लगा है. फिलहाल जिलाधिकारी शैलेश कुमार यादव चर्चा में हैं.

कौन हैं शैलेश कुमार यादव?

शॉर्ट टेम्पर्ड शेलेश कुमार यादव उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर से ताल्लुक रखते हैं, उनकी उम्र 35 वर्ष की बताई जा रही है. शैलेश कुमार यादव (Shailesh Kumar Yadav) ने साल 2013 में यूपीएससी परीक्षा उत्तीर्ण की थी, पश्चिम त्रिपुरा जिले के डीएम के साथ-साथ इनके पास अगरतला स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सीईओ के पद पर भी हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.