COVID-19: शाहरुख-गौरी ने 4 मंजिला दफ्तर को क्वारंटीन सेंटर में किया तब्दील, देखिए अंदर का नजारा

JBT Staff
JBT Staff April 24, 2020
Updated 2020/04/24 at 1:23 PM

COVID-19: बॉलीवुड का यह रॉयल कपल, इस वक्त देश के साथ कंधे से कंधे मिलाकर चल रहा है, आर्थिक मदद के बाद अपने आलीशान दफ्तर को ही बना डाला क्वारंटीन सेंटर, यह खबर तो बहुत पहले ही सुर्खियों का हिस्सा बन चुकी थी लेकिन सुपरस्टार खान की पत्नी गौरी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस ऑफिस के अंदर का नजारा भी दिखाया है.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की वाइफ व मशहूर इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान (Gauri Khan) ने एक छोटा सा विडियो शेयर किया है जिसमें 4 मंजिला दफ्तर (4 Storey Office) भलि भांति कोरोना मरीजों के लिए अरेंज किया जा चुका है, दूर-दूर बेड लगाए गए हैं, सिंगल बैड में नए गद्दे लगाए गए हैं.

उन्होंने कैप्शन में पोस्ट किया है कि बीएमसी (BMC) के देख रेख में उन्होंने यह दफ्तर क्वारंटीन कर दिया है, बता दें इसमें 22 बैड्स लगा दिए गए हैं. कोरोनावायरस महामारी से निपटने के लिए यह कपल देश व महाराष्ट्र सरकार के साथ है. फैंस व बॉलीवुड के लोग दोनों के इस जेस्चर की खूब तारीफ़ कर रहे हैं.

इससे पहले किंग खान ने दरियादिली दिखाते हुए अपने 25 हजार पीपीई (PPE) किट्स, महाराष्ट्र के मेडिकल स्टाफ को डोनेट किए थे. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री राजेश टोपे ने इस बात का जिक्र किया था जबकि इससे पहले वह अपनी कंपनीयों, NGO आदि के माध्यम से पीएम केयर्स फंड, सीएम केयर्स फंड में भी मदद की राशि जमा कर चुके हैं.

यहां देखिए गौरी खान द्वारा शेयर की गई विडियो:

https://www.instagram.com/p/B_R-0Xln9zU/?utm_source=ig_web_copy_link

एनजीओ मीर फाउंडेशन (MEER Foundatio), क्रिकेट फ्रैंचाइजी कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR), प्रोडक्शन कंपनी रेड चीलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment, and Red Chillies VFX) के द्वारा वह मदद की घोषणा कर चुके हैं, इसमें लाभ के लिए केंद्र व राज्य सरकार दोनों शामिल हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.