COVID 19 Relief: बॉलीवुड के बादशाह ने किया महादान, फैंस बोले जिसने खुद गरीबी देखी हो…

JBT Staff
JBT Staff April 3, 2020
Updated 2020/04/03 at 12:13 PM

COVID 19 Relief: दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक शाहरुख खान ने न सिर्फ पीएम केयर्स को फंड दिया है बल्कि अपने कम्पनीज के साथ मिलकर खुद देश के गरीब तबके तक पहुंचने की कोशिश की है.

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan), इंडियन सिनेमा के सबसे बड़े एक्टर्स में से हैं और उनके बारे में कमाल की बात यह है कि वह किसी फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक नहीं रखते हैं बल्कि एक सेल्फ-मेड मेगास्टार हैं.

बता दें शाहरुख भले ही मीडिया के सामने खुद के चैरिटी वर्क का बखान नहीं करते हैं लेकिन वह कई NGO के साथ मिलकर नेकी करते आए हैं. चाहे फिर वो एसिड अटैक पीड़ित हों या बाढ़ पीड़ित हों. इसी तरह महामारी में शाहरुख खान थोड़ी देर से आगे आते हैं लेकिन उन्होंने साबित कर दिया है कि आखिर क्यों उन्हें लोग इतना पसं करते हैं.

बॉलीवुड के बड़े स्टार्स की बात करें तो अक्षय कुमार ने 25 करोड़, पीएम केयर्स फंड के जरिए दिए हैं, सलमान खान ने 25 हजार मजदूरों का जिम्मा उठाया है, दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर ने 50 लाख पीएम व 50 लाख महाराष्ट्र सीएम केयर्स फंड के जरिए डोनेट किए हैं. यहां तक कि बॉलीवुड के उभरते सितारे कार्तिक आर्यन ने 1 करोड़ पीएम केयर्स के माध्यम से डोनेट किए हैं.

बात करते हैं इंडिया के सबसे रईस एक्टर की तो किंग खान ने अपनी कम्पनीज जैसे रेड चिलीज (Red Chilies Entertainment), NGO मीर फाउंडेशन (Meer Foundation), क्रिकेट फ्रैंचाइजी कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) आदि के द्वारा इस तरह हेल्प की है.

देश में कोरोना बहुत तेजी से पांव पसार रहा है, 2552 पॉजिटिव केसज अभी तक कनफर्म्ड हो चुके हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.