India News

Shagufta Ali: मशहूर एक्ट्रेस शगुफ्ता की आर्थिक तंगी से हालत खराब, गहने बेचकर कर रही हैं गुजारा

Shagufta Ali: भारतीय टेलीविजन की मशहूर अदाकारा शगुफ्ता अली इन दिनों जिंदगी के बुरे दौर से गुजर रही है, यूं तो कोरोना काल में तमाम स्ट्रगलिंग क्या सीनियर एक्टर्स की तक आर्थिक हालात खराब हो गई है लेकिन शगुफ्ता पिछले चार सालों से जैसे तैसे गुजारा कर रही हैं.

इस खराब स्थिति का कारण न सिर्फ काम मिलना है बल्कि उनकी गंभीर बीमारी कैंसर भी है, जो कुछ कमाया था वो भी इस घातक बीमारी के भेंट चढ़ गया. ब्रेस्ट कैंसर से जैसे तैसे वह लड़कर जिंदा हैं लेकिन खाने व घर चलाने के पैसे नहीं हैं. गंभीर बीमारी के इलाज में सारा कमाया पैसा चला गया, 9 कीमोथेरेपी सेक्शन के बाद उनकी तबियत में तो सुधार है लेकिन अब गहने बेच-बेच कर घर का गुजारा करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें:  Swami Yatishwaranand: उत्तराखंड के ये मंत्री कोरोना को रखते हैं जूतों के नीचे, वायरल तस्वीर पर भड़के लोग

कई भारतीय धारावाहिकों में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाली शगुफ्ता अली (Shagufta Ali) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी माली हालात के बारे में जिक्र किया. उन्होंने बताया, शुरुवात में तो कार व गहने बेचकर गुजारा हो गया था लेकिन पिछले एक साल से उनकी जिंदगी काटनी मुश्किल हो गई है.

काम मिलने की उम्मीद में थी लेकिन कोरोना ने इस उम्मीद को भी धुंधला कर दिया, आखिरकार उन्हें जमाने के बीच में आकर मदद की गुहार लगानी पड़ी. सोशल मीडिया पर उनकी मदद के लिए उनकी पोस्ट साझा की जा रही है, हालांकि उनके टेलीविजन करियर को ध्यान में रखते हुए साइन एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने मदद का वादा किया है.

यह भी पढ़ें:  Raj Kundra Case: क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे का राज कुंद्रा केस से क्या है कनेक्शन, फैंस ने पूछे तीखे सवाल

CINTAA के सयुंक्त सचिव अमिल बहल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि वे शगुफ्ता से मिलेंगे व उनसे बातचीत करेंगे, टीवी के तमाम एक्टर्स के जरिए फंड जुटाने की कोशिश की जाएगी. ससुराल सिमर का, साथ निभाना साथिया जैसे कई पॉपुलर शोज में वह अहम किरदार निभा चुकी हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top