India News

Shabnam-Salim Hate Story: क्या टल जाएगी शबनम की फांसी, हेट स्टोरी में आ रहा है नया मोड़

Shabnam-Salim Hate Story: अपनों का ही बेरहमी से कत्ल करने वाली शबनम चाहती है कि बेटे के वास्ते उसे माफ कर दिया जाए, उसने फिर एक बार राज्यपाल को दया याचिका भेजी है जिसमें गुहार लगाई है कि बेटे का सहारा बनना चाहती है.

वहीं बेटे ताज की तरफ से भी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को दया याचिका लिखी गई है, जिसमें 12 साल के ताज ने गुहार लगाई है कि प्रेसिडेंट अंकल मां को माफ कर दें, सोशल मीडिया पर उस मासूम की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, लेकिन इस वक्त वह नहीं जानता होगा कि 13 साल पहले उसकी मां ने जो क्राइम किया, वो माफी के लायक है ही नहीं, इस ओपन एंड शट केस में तो 13 साल का वक्त भी बहुत लंबा खिंच चुका है.

यह भी पढ़ें:  Shabnam Case: पूरे परिवार को मौत के घाट उतारने वाली शबनम की फांसी टली, जानिए क्या है वजह

रामपुर जेल में अपने आखिरी दिनों को गिन रही शबनम (Shabnam) ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को लिखा है कि वह बेटे के लिए जीना चाहती है. ऐसे में सवाल उठते हैं क्या 10 महीने के दूध पीते भतीजे को काटने वाली शबनम को माफ करना ठीक रहेगा, वैसी भी एक नहीं 7 खून माफ करना कहां ठीक रहेगा.

मथुरा के जेल में सलीम व शबनम को फांसी देने की पूरी योजना बनाई जा रही है, रिपोर्ट का कहना है बहुत जल्द दोनों का डेथ वारंट भी निकल आएगा और अब यह फांसी टलना लगभग नामुमकिन ही है. सलीम, आगरा व शबनम, रामपुर में अपने आखिरी दिन गिन रहे हैं, दोनों को फांसी एक साथ मथुरा में लगने वाली है, निर्भया कांड में दोषियों को फांसी लगाने वाले पवन जल्लाद ही यहां भी तैयारी में जुटे हैं.

यह भी पढ़ें:  Ambani House Antilia: देश के सबसे महंगे घर को उड़ाने की साजिश, संदिग्ध कार से अंबानी के नाम मिला खत

पवन जल्लाद दो बार मथुरा जेल का निरीक्षण भी कर चुके हैं, मीडिया से बात करते हुए वह कहते हैं परिवार की निर्मम हत्या करने वाली शबनम के लिए माफी जैसी चीज नहीं बनी है, वह पूरी तरह तैयार हैं. शबनम का 12 साल का बेटा उसके कॉलेज फ्रेंड सैफी के घर है, अक्सर मां से मिलने जेल भी जाता है, वह मां के लिए माफी की गुहार लगा रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top