India News

Shabnam Viral Photos: जेल से शबनम की मुस्कराती फोटोज वायरल, पुलिसकर्मी सस्पेंड व कैदी को बरेली शिफ्ट किया

Shabnam Viral Photos: 13 साल पहले अमरोहा के बावनखेड़ी में पूरे परिवार को खत्म करने वाले शबनम-सलीम जेल में आखिरी दिन गिन रहे हैं, यही वजह है कि यह मामला फिर एक बार सुर्खियों में है. रामपुर जेल से शबनम की जब तस्वीरें वायरल हुई तो, पुलिस प्रशासन को सख्त एक्शन लेना पड़ा.

ये वायरल तस्वीरें 26 जनवरी की बताई जा रही हैं, जहां शबनम (Shabnam) के साथ महिला पुलिसकर्मी मुस्कराते हुए फोटो क्लिक करवा रहे हैं, वायरल होने के बाद तस्वीरों की जांच की गई जो सच साबित होते हैं, जेल में कैमरा, फोन आदि बैन होते हुए भी ये तस्वीरें क्लिक की गई.

यह भी पढ़ें:  Uttar Pradesh: चलती कार में रेप की घटना को दिया अंजाम, ग्राम प्रधान उम्मीदवार है आरोपी की मां

ऐसे में सुरक्षा के लिहाज से शबनम को रामपुर जेल से बरेली जेल में शिफ्ट कर दिया गया है जबकि दो बंदी रक्षकों सिपाही नाहिद बी व शोएब को निलंबित कर दिया गया है. यूं तो हत्याकांड के साल 2008 में सलीम व शबनम की तस्वीरें अखबारों में छाई रही लेकिन इन तस्वीरों में देखा जा रहा था कि शबनम के हुलिए में काफी परिवर्तन आ चुका है, जिस वजह से जांच की आवश्यकता पड़ी.

शबनम व प्रेमी सलीम की दया याचिकायें लंबित होने की वजह से दोनों की फांसी डिले हो चुकी है, लेकिन उनके जघन्य हत्याकांड के लिए फांसी लगभग तय मानी जा रही है. मथुरा जेल में शबनम की फांसी की तैयारी पूरी है, दोनों को एक ही दिन फांसी होनी है.

यह भी पढ़ें:  Viral: दुनिया के सबसे लंबे बाल वाली लड़की ने 12 साल बाद कटाए बाल, गिनीज बुक में दर्ज है नाम

14 अप्रैल 2008 की रात को शबनम ने ऐसा नाटक रचा कि 2010 में प्रेमी सलीम के साथ फांसी की सजा सुना दी गई थी, जेल में ही सितम्बर 2008 में उसने बच्चे को जन्म दिया, जो अब शबनम के कॉलेज दोस्त उस्मान सैफी के साथ रहता है, 2015 से सैफी व पत्नी ही उसकी देखरेख कर रहे हैं.

शबनम की वायरल तस्वीरों में से जेल के अंदर से वायरल एक तस्वीर

इस केस में उस्मान सैफी, वकील एपी सिंह सहित कई लोग फांसी रुकवाने की अपील कर रहे हैं. वहीं शबनम का दोस्त उस्मान बेटे ताज का वास्ता देते हुए सरकार से अपील करते हैं कि उसको फांसी न हो.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top