India News

Shabnam Case: पूरे परिवार को मौत के घाट उतारने वाली शबनम की फांसी टली, जानिए क्या है वजह

Shabnam Case: एक दशक पहले शबनम-सलीम को फांसी की सजा सुनाई गई थी लेकिन आज तक इस जोड़े को फांसी नहीं दी गई है. इस साल जैसे ही शबनम के लिए फांसी का फंदा तैयार हो रहा था फिर एक बार टलती नजर आ रही है.

इस बार फांसी टलने की वजह रही है शबनम (Shabnam) के अधिवक्ता की ओर से राज्यपाल को दया याचिका, शबनम के 12 साल के बेटे ने भी मीडिया के सामने आकर मां को माफ करने की गुहार लगाई है, उसने देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से आग्रह किया है कि उसके सर से मां का साया न छीना जाए.

यह भी पढ़ें:  Amitabh Bachchan Health: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की तबियत फिर बिगड़ी, आज होगी सर्जरी

जैसा कि फांसी की तारीख तय होनी ही थी लेकिन राज्यपाल को दाखिल दया याचिका की वजह से तारीख का इंतजार लम्बा हो गया है, ऐसे में सस्पेंस बरकरार है कि शबनम को फांसी होने भी वाली है या नहीं. अपने ही परिवार को कुल्हाड़ी से काटने वाली शबनम के लिए किसी का दिल नहीं पसीज रहा लेकिन बेटे ताज को जो परिवार पाल रहा है वे चाहते हैं कि जिस तरह पिछले 13 साला से शबनम जेल में है उसी तरह आगे भी रखी जाए.

वहीं कुछ लोगों का कहना है मृत्युदंड ही इस बर्बर क्राइम का समाधान है, ऐसा नहीं हुआ तो अन्य अपराधियों का हौंसला बढ़ेगा. पिछले हफ्ते इस केस में नया टर्न इसलिए भी आ गया था क्योंकि बेटे को गले लगाकर रोने वाली शबनम ने खुद को निर्दोष बताते हुए सीबीआई जांच की मांग कर डाली.

यह भी पढ़ें:  Ayesha Suicide: हंसते-रोते मौत को लगाया गले, आयशा की आखिरी वीडियो व मां-बाप से बातचीत से भावुक हुए लोग

अमरोहा के बावनखेड़ी की दिल दहला देने वाली यह घटना आज भी लोगों के रूह को हिला देती है, यही वजह है कि शबनम के गांव वाले उसका नाम लेना तक पसंद नहीं करते, गांव वाले भी शबनम-सलीम की फांसी का इंतजार कर रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top