Bollywood

Shabana Azmi Accident: पीएम मोदी सहित तमाम बड़े चेहरों ने विश की स्पीडी रिकवरी, सिर में है गंभीर चोट

Shabana Azmi Accident: हिंदी सिनेमा की मेथड एक्टर कही जाने वाली शबाना आजमी के लिए 18 जनवरी 2020 का दिन बेहद खराब रहा जबकि इससे पहले दो दिन लगातार उन्होंने पार्टी एन्जॉय की और मौका था पति व मशहूर गीतकार जावेद अख्तर की 75वीं सालगिरह.

पुणे-मुंबई हाईवे पर दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) व जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अपनी कार में सवार थे, ड्राईवर द्वारा चलाई जा रही कार, ट्रक से जा टकराई जिसमें उन्हें काफी चोट आई है, उन्हें तुरंत पनवेल के एमजीएम हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार दिया गया.

ब्रेन में गंभीर चोट की वजह से उन्हें मुंबई के बड़े हॉस्पिटल कोकिला बेन में भर्ती कराया गया है, लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक मुश्किल से ब्लीडिंग पर काबू पाया गया है और हालात स्टेबल है. सीनियर आर्टिस्ट के बारे में बुरी खबर सुनते ही इंडस्ट्री के लोगों ने ही नहीं नरेंद्र मोदी, अरविंद केजरीवाल तमाम बड़े नेताओं ने भी उनके लिए जल्दी ठीक होने की कामना की है.

यह भी पढ़ें:  Bhumi Gets Nude: डब्बू रतनानी कैलेंडर 2020 के लिए न्यूड हुई हिट एक्ट्रेस

69 वर्षीय शबाना आज़मी आज के दौर में भले ही स्क्रीन पर कम नजर आती हैं लेकिन 70-80 के दशक में उनके स्क्रीन प्रेजेंस ने खूब वाह वाही बटोरी, उनको 5 बार नेशनल अवार्ड मिल मिल चुका है व इंडियन गवर्नमेंट द्वारा उन्हें पद्मश्री व पद्मा भूषण द्वारा नवाजा गया है.

पीएम मोदी सहित तमाम बड़े चेहरों ने विश की स्पीडी रिकवरी:

शबाना आजमी के कार ड्राईवर पर दर्ज हो चुकी है FIR

यह भी पढ़ें:  Kiss Day Special: जब बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, Kiss करते हुए काट लिए थे माधुरी दीक्षित के होंठ

यूं तो शबाना का कार ड्राईवर भी हादसे में गंभीर रूप से घायल है लेकिन ट्रक ड्राईवर ने उसके खिलाफ FIR दर्ज कराते हुए तेज ड्राइविंग का आरोप लगाया है. उसके मुताबिक रफ ड्राइविंग कर रहे कार ड्राईवर ने एक साइड चल रहे ट्रक पर जोरदार टक्कर मार दी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top