Shabana Azmi Accident: पीएम मोदी सहित तमाम बड़े चेहरों ने विश की स्पीडी रिकवरी, सिर में है गंभीर चोट

JBT Staff
JBT Staff January 19, 2020
Updated 2020/01/19 at 9:31 AM

Shabana Azmi Accident: हिंदी सिनेमा की मेथड एक्टर कही जाने वाली शबाना आजमी के लिए 18 जनवरी 2020 का दिन बेहद खराब रहा जबकि इससे पहले दो दिन लगातार उन्होंने पार्टी एन्जॉय की और मौका था पति व मशहूर गीतकार जावेद अख्तर की 75वीं सालगिरह.

पुणे-मुंबई हाईवे पर दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) व जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अपनी कार में सवार थे, ड्राईवर द्वारा चलाई जा रही कार, ट्रक से जा टकराई जिसमें उन्हें काफी चोट आई है, उन्हें तुरंत पनवेल के एमजीएम हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार दिया गया.

ब्रेन में गंभीर चोट की वजह से उन्हें मुंबई के बड़े हॉस्पिटल कोकिला बेन में भर्ती कराया गया है, लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक मुश्किल से ब्लीडिंग पर काबू पाया गया है और हालात स्टेबल है. सीनियर आर्टिस्ट के बारे में बुरी खबर सुनते ही इंडस्ट्री के लोगों ने ही नहीं नरेंद्र मोदी, अरविंद केजरीवाल तमाम बड़े नेताओं ने भी उनके लिए जल्दी ठीक होने की कामना की है.

69 वर्षीय शबाना आज़मी आज के दौर में भले ही स्क्रीन पर कम नजर आती हैं लेकिन 70-80 के दशक में उनके स्क्रीन प्रेजेंस ने खूब वाह वाही बटोरी, उनको 5 बार नेशनल अवार्ड मिल मिल चुका है व इंडियन गवर्नमेंट द्वारा उन्हें पद्मश्री व पद्मा भूषण द्वारा नवाजा गया है.

पीएम मोदी सहित तमाम बड़े चेहरों ने विश की स्पीडी रिकवरी:

शबाना आजमी के कार ड्राईवर पर दर्ज हो चुकी है FIR

यूं तो शबाना का कार ड्राईवर भी हादसे में गंभीर रूप से घायल है लेकिन ट्रक ड्राईवर ने उसके खिलाफ FIR दर्ज कराते हुए तेज ड्राइविंग का आरोप लगाया है. उसके मुताबिक रफ ड्राइविंग कर रहे कार ड्राईवर ने एक साइड चल रहे ट्रक पर जोरदार टक्कर मार दी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.