Bollywood

Saroj Khan: सरोज खान को सांस लेने में तकलीफ के चलते हॉस्पिटल में किया भर्ती, आई कोरोना रिपोर्ट

Saroj Khan: मशहूर दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान को शनिवार को सांस लेने में तकलीफ लेने की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. आज उनकी कोरोना रिपोर्ट भी आ गयी है, खुशी बात यह है कि वह बहुत जल्द डिस्चार्ज होने वाली हैं.

71 वर्षीय कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) को हिंदी फिल्मों में डांस के लिए जाना जाता है, दिग्गज एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ उनकी जोड़ी को सराहा जाता है. सूत्रों के मुताबिक शनिवार को उन्हें सांस में प्रॉब्लम होने की वजह से मुंबई के बांद्रा ईस्ट में स्थित गुरुनानक में भर्ती कराया गया, उम्रदराज सेलेब्रिटी के स्वास्थ्य खराब होने से उनके चाहने वालों में हडकंप मच गया.

यह भी पढ़ें:  Ram Mandir: भूमि पूजन से पहले प्रियंका गांधी ने जारी किया स्टेटमेंट, 'राम सब में हैं, सबके साथ हैं'

सांस में तकलीफ होने की वजह से उनका कोरोना टेस्ट भी कराया गया, ख़ुशी की बात यह है कि उनकी COVID-19 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. उनकी तबियत में अब सुधार है, बताया जा रहा है कि वह जल्द ही हॉस्पिटल से वापस घर पहुंचने वाली हैं.

हिंदी फिल्मों में अपनी कोरियोग्राफी के लिए बेहद सम्मान पा चुकी सरोज खान के बारे में पिछले साल खबर फैली थी की उन्हें अब इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है. उन्होंने खुद मीडिया के सामने आकर बताया था कि सुपरस्टार सलमान खान ने उनकी मदद की.

सलमान खान (Salman Khan) से मदद की बात सुनने के बाद सरोज खान (Saroj Khan) ने कहा था, ‘ सलमान खान बोले अब तुम मेरे साथ काम करोगी. मैं उस आदमी को उसकी जुबान के लिए जानती हूं. वह अपने वादे को पूरा करता है’.

यह भी पढ़ें:  Ram Mandir: असदुद्दीन ओवैसी ने तस्वीरें शेयर करते हुए कहा 'बाबरी जिंदा है', बोले PM का जाना सवैंधानिक नहीं

दिग्गज कलाकार की तबियत खराब होने से ट्विटर पर लोग परेशान दिख रहे हैं, उनकी तबियत के लिए सभी दुआ कर रहे हैं. चाहने वालों के लिए खुशखबरी है कि वह जल्द हॉस्पिटल से छुट्टी लेने वाली हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top