Sanjay Raut vs Sonu Sood: सोनू सूद के काम को संजय राउत ने बताया सियासी खेल, गुस्से से लाल हुए लोग

JBT Staff
JBT Staff June 8, 2020
Updated 2020/06/08 at 10:43 AM

Sanjay Raut vs Sonu Sood: एक्टर सोनू सूद बिना रुके थके जरूरतमंदों की मदद करने में लगे हैं लेकिन कुछ नेता हैं कि उनके कम में भी स्वार्थ ढूंढने की जद्दोजहद में लगे हैं. शिवसेना के वरिष्ट नेता संजय राउत इस वक्त आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं, हालांकि उन्हीं के पार्टी के नेता उनके बयान विरोध कर रहे हैं.

संजय राउत (Sanjay Raut) ने सोनू सूद (Sonu Sood) के पीछे बीजेपी का हाथ बताया, व निशाना साधा कि उन्हें ‘महात्मा सूद’ बनाने की योजना चल रही है. वहीं महाराष्ट्र के गृहमंत्री व कांग्रेस के सीनियर लीडर अनिल देशमुख ने बयान दिया कि सोनू इस वक्त बहुत सराहनीय काम कर रहे हैं उनके काम पर सवाल उठाना जायज बात नहीं होगी.

इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स के चीफ व फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने संजय राउत के बयान की कड़ी निंदा की, उन्होंने कहा कि मिस्टर राउत इस बयान की आड़ में अपनी विफलताओं को छुपा रहे हैं. वहीं ट्विटर पर सोनू सूद के समर्थन में ट्वीट की बाढ़ आ चुकी है. अशोक पंडित बोले सोनू सूद जैसे इंसान की पीठ थपथपाने के बजाय उनपर सवाल उठाए जा रहे हैं.

बता दें सोनू बसों के बाद फ्लाइट से मजबूर प्रवासियों को घर भेजने का काम कर रहे हैं, कोरोना संक्रमण को दरकिनार करते हुए यह एक्टर दिन रात जनसेवा में लगा हुआ है. ऐसे में चाहने वालों का भड़कना भी लाजमी है, बता दें सोनू इस वक्त अलग-अलग राज्यों की सरकारों से मदद जरुर ले रहे हैं, वह मदद एक तरह से प्रवासियों के पास (Pass) का काम है, न कि इसके पीछे उनका कोई राजनीतिक लाभ है.

https://twitter.com/one_by_two/status/1269850706862682112

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.