India News

Sanjay Raut: पत्नी को हुआ समन जारी तो BJP पर भड़के संजय राउत, बोले ‘मैं परिवारों पर आया तो देश छोड़ना पड़ेगा’

Sanjay Raut slammed BJP: संजय राउत ने बीजेपी को धमकी देते हुए कहा कि वह परिवारों तक पहुंचे तो ऐसे ऐसे खुलासे करूंगा कि देश छोड़कर भागना पड़ेगा. शिवसेना प्रवक्ता संजय रावत ने दावा किया उनके पास एक ऐसी फाइल है जिसमें 121 लोगों का नाम शामिल है, वह इसे जल्द ही प्रवर्तन निदेशालय को सौंपेंगे.

पत्नी के खिलाफ चल रहे विवाद पर संजय रावत इस कदर बौखला गए हैं कि उन्होंने बीजेपी को बड़ी-बड़ी धमकियां देना शुरू कर दिया है. मामला पीएमसी बैंक धोखाधड़ी का है, उनकी पत्नी को पूछताछ के लिए पुनः समन जारी किया गया है. वहीं संजय राउत (Sanjay Raut) ने इसे परिवार पर निजी हमला करार देते हुए धमकी दी कि अगर परिवार पर वह जाने लगे तो बीजेपी को देश छोड़कर भागना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें:  Mukhtar Ansari: बांदा जेल पहुंचने के बाद मुख्तार अंसारी की कोर्ट में पेशी आज, 21 साल पुराने मामले में तय होंगे आरोप

उन्होंने जानकारी दी कि सीएम उद्धव ठाकरे से बात हो चुकी है शिवसेना अपने तरीके से जवाब देने को तैयार है. इस मामले में वह बोले ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग जैसे जांच एजेंसियों की महत्ता अब घटने लगी है क्योंकि पहले इनके द्वारा कोई कार्रवाई होती थी तो लगता था कुछ गंभीर है लेकिन पिछले कुछ समय से लग रहा है एक राजनीतिक दल अपना निजी गुस्सा निकालने के लिए इन एजेंसियों का इस्तेमाल कर रहा है.

उन्होंने दावा किया कि उनके पास बीजेपी की एक ऐसी फाइल है जिसमें 121 लोगों का नाम शामिल है ईडी को इस मामले में जांच के लिए 5 साल काम करना पड़ेगा आपको बता दें ईडी वर्षा रावत (Varsha Raut) और माधुरी प्रवीण रावत के बीच कथित वित्तीय लेनदेन की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:  Delhi Crime: पत्नी के चरित्र पर था शक, सरेआम पति ने 17 बार घोंपा चाकू

वर्षा राउत की बात करें तो वह पेशे से एक शिक्षिका हैं, 1993 में संजय राउत से उनकी शादी हुई थी, उनकी दो बेटियां पूर्वांशी और विदिता हैं. संजय राउत ने मीडिया को जानकारी दी है कि माधुरी प्रवीण राउत, वर्षा की दोस्त व बिजनस पार्टनर हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top