Cricket

Sandeep Sharma: इस इंडियन क्रिकेटर ने दिया सीनियर्स को करारा जवाब, रिहाना के सपोर्ट में पहले ट्वीट फिर…

Sandeep Sharma supports Rihanna: भारतीय क्रिकेटरों का कहना है कि देश में एकता कायम की जाए जबकि किसान आंदोलन की खबर विदेशों में तक आग की तरह फैल चुकी है, ग्लोबल स्टार रिहाना इसे और हवा दे दी है.

रिहाना (Rihanna) के ट्विटर पर इस खास ट्वीट के बाद 2 मिलियन फ़ॉलोवर्स बढ़ चुके हैं और लगातार इसमें इजाफा हो रहा है, शायद वह बहुत जल्द टॉप स्टार कैटी पैरी के नजदीक न पहुंच जाए. ऐसे बड़े ट्विटर अकाउंट से भारतीय किसानों का समर्थन देखकर अपने देश के स्टार्स से भी तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिली.

देश व दुनिया के ऑल टाइम ग्रेटेस्ट बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्विटर के माध्यम से पोस्ट किया कि बाहरी प्रोपेगंडा देश की एकता को ठेस नहीं पहुंचा सकता, रिहाना का नाम लिए बिना उनके साथ कई क्रिकेटर्स ने इसी तरह के पोस्ट किए.

यह भी पढ़ें:  Tikri Border Gang Rape: किसान आंदोलन में शामिल युवती के साथ गैंगरेप, नहीं रही कोरोना संक्रमित पीड़िता

लेकिन संदीप शर्मा की प्रतिक्रिया ने हर किसी को चौंका दिया, उन्होंने और क्रिकेटरों के हैश टैग इंडिया टूगैदर (#IndiaTogether) से अलग अंदाज में इसपर जवाब दिया, हालांकि बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया. उनका कहना है ‘इस लॉजिक की मानें तो किसी को किसी की कोई परवाह नहीं करनी चाहिए, क्योंकि हर स्तिथ किसी न किसी का अंदुरिनी मामला होता है‘.

यह है संदीप शर्मा का पोस्ट जो उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया था

सोशल मीडिया पर अनिल कुंबले, सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना सहित तमाम क्रिकेटर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी है लेकिन संदीप शर्मा का पोस्ट उन सबसे अलग है जो डिलीट होने के बाद ज्यादा चर्चा में आ गया है. उनका मानना है ऐसे में इंडिया वालों को भी किसी बाहर के मुद्दे में नहीं बोलना चाहिए, रिहाना के समर्थन में उतरा यह यंग क्रिकेटर.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top