Uttarakhand: संदीप और पिंकी फरार में दिखेगी उत्तराखंड लोकनृत्य की झलक, अर्जुन कपूर बने हैं छलिया

JBT Staff
JBT Staff May 21, 2021
Updated 2021/05/21 at 1:17 PM

Uttarakhand: अर्जुन कपूर व परिणीती चोपड़ा की फिल्म संदीप और पिंकी फरार पिछले 2 सालों से रिलीज डेट नहीं मिलने के कारण अटकी पड़ी है, आखिरकार फिल्म को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करना पड़ रहा है क्योंकि फिल्म लंबे समय से बनकर तैयार है.

यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) बैनर तले बनी फिल्म संदीप और पिंकी फरार, दिबाकर बनर्जी द्वारा ही निर्देशित व लिखी गई है, फिल्म को प्रोड्यूस भी दिबाकर ने ही किया है. परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का फॉर्मल अवतार व डरावना अवतार साल 2019 में रिलीज हो गया था, 2019 में ही फिल्म रिलीज की उम्मीद की जा रही थी लेकिन फिल्म कई कारणों से रिलीज नहीं हो पाई थी.

इस बीच पिथौरागढ़ (Pithoragarh) जिले में शूट हुई इस फिल्म के अहम किरदार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) व परिणीती चोपड़ा के कई वीडियोज वायरल हुए जहां वे उत्तराखंड के वादियों व यहां के भोले भाले लोगों की तारीफ करते हुए नजर आते हैं. 2018, पिथौरागढ़ में जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी तो अर्जुन व परिणीती चोपड़ा, यहां के लोकनृत्य छलिया डांस में झूमते हुए भी देखे गए थे.

अब अज फिल्म रिलीज होने को है तो फिल्म में अर्जुन कपूर खुद छलिया बने नजर आ रहे हैं, आज से फिल्म अमेजन प्राइम पर प्रसारित हो रही हो, अर्जुन कपूर व परिणीती चोपड़ा ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से फिल्म को रोमैंटिक व दिलचस्प ड्रामा बताया है.

उत्तराखंड के कल्चर की झलक बॉलीवुड फिल्म में देखने को लेकर वहां के लोग जरुर उत्साहित होंगे, फिल्म का ट्रेलर पिछले साल ही रिलीज हो गया था. फिल्म में अर्जुन कपूर पुलिस वाले की ड्रेस में भी नजर आते हैं, यह एक थ्रिलिंग लव स्टोरी है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.