Bollywood

Sana Khan quits acting: जायरा वसीम के बाद सना खान ने छोड़ी एक्टिंग, सोशल मीडिया से डिलीट की हॉट फोटोज

Sana Khan quits acting: एक और मुस्लिम एक्ट्रेस ने एक्टिंग से सन्यास लेने की घोषणा कर दी है, जी हां सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म जय हो में विलेन का किरदार कर चुकी 33 वर्षीय सना खान ने धर्म का हवाला देकर चकाचौंध की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है.

आपको बता दने पिछले साल जुलाई में दंगल गर्ल जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने इसी तरह का फैसला सुनाकर हर किसी को स्तब्ध कर दिया था, पहली ही फिल्म से नेशनल अवार्ड अपने नाम कर चुकी जायरा ने ट्विटर पर सन्यास की घोषणा की थी, जबकि उस वक्त उनकी एक बहुप्रतीक्षित फिल्म बड़े स्टार्स प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ आने वाली थी.

अब एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट व बॉलीवुड फिल्मों में पदार्पण कर चुकी एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने अचानक सन्यास की घोषणा कर डाली है, यह बात फैंस को हैरान कर रही है, कुछ फैंस का अंदाजा है जरुर इसमें किसी का दबाव है जबकि कुछ फैंस ने सपोर्ट करते हुए लिखा है, हर किसी को अपनी जिंदगी जीने का हक है, चाहे वह जिस किसी भी तरीके से जिए, बशर्ते उससे किसी अन्य को नुकसान न हो.

यह भी पढ़ें:  Kangana Ranaut: भावुक पोस्ट में कंगना ने भांजे को किया लिप किस, यूजर्स बोले 'हमारे कल्चर में माथे पर KISS किया जाता है'

धर्म का हवाला देते हुए सना ने न सिर्फ एक्टिंग करियर को अलविदा कहा है बल्कि अपनी पुरानी जिंदगी के हिस्से को दिखावे की दुनिया करार दे दिया क्योंकि उन्होंने लिखा है मुझे शोबिज में किसी तरह की दावत का न्यौता न दें.

सोशल मीडिया से वह अपनी साड़ी हॉट फोटोज भी डिलीट कर चुकी हैं, इन्स्टा पर आप देख सकते हैं वह आए दिन हिजाब में खुद की तस्वीरें शेयर करती हैं. भाइयो बहनों से संबोधित करते हुए उन्होंने एक पोस्ट भी लिखा है:

पूरी तरह बदल चुकी हैं सना खान:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top