Bollywood

Sana Khan Love Story: प्यार में धोखा खाकर टूटी थी सना खान, अब मौलाना के साथ शुरू की नई जिंदगी

Sana Khan Love Story: बिग बॉस जैसे मशहूर रियलिटी शो से नाम कमाया, फिल्मों में भी काम किया लेकिन अंत में इंसानियत व धर्म का हवाला देकर 33 की उम्र में सना खान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को ताउम्र के लिए अलविदा कह दिया. शादी के बाद वह अपना नाम सईद सना खान (Sayied Sana Khan) कर चुकी हैं.

सना खान (Sana Khan) ने इसकी वजह बताई कि वह लंबे अरसे से इंसानी जिंदगी का असली मतलब पूछती आ रही हैं, पिछले कुछ दिनों में अहसास हुआ कि दौलत-शौहरत मात्र  कमाने से इंसानी जिंदगी का मकसद पूरा नहीं होता, इसी तरह का एक लंबा सा सोशल मीडिया पोस्ट उन्होंने चाहने वालों के साथ साझा किया था, ऐसा उन्होंने अक्टूबर 2020 में किया था.

जब प्यार में पागल थी सना खान

इंडिया का मशहूर डांस शो DID में बतौर कंटेस्टेंट आए मेल्विन लुइस (Melvin Louis) को कौन नहीं जानता, भले ही वह इस डांस शो से जल्दी बाहर हो गए थे लेकिन यूट्यूब पर चैनल शुरू किया तो वह डांस के बड़े स्टार्स में से गिने जाने लगे, उन्हें दादा साहब फाल्के अवार्ड से भी नवाजा गया है.

यह भी पढ़ें:  Parul Saree Stunt: साड़ी में छलांग देखकर दीवाने हुए लोग, पारुल अरोड़ा के हुनर का विडियो तेजी से वायरल

उनके यूट्यूब चैनल पर लगभग 3.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं, कई सेलिब्रिटीज खासकर अभिनेत्रियों के साथ उनके ठुमके बेहद मशहूर हैं. इसी टैलेंट के चलते सना खान और मेल्विन लुइस की मुलाकात हुई तो वे दोनों प्यार में पड़ गए, हालांकि इससे पहले फेमस एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) और मेल्विन लुइस के किस्से भी चर्चा में रहे थे.

लेकिन जिस तरह सना खान ने अपने इश्क का खुलेआम इजहार किया उस तरह गौहर ने नहीं किया था. यहां तक कि एक इन्स्टा पोस्ट में बॉयफ्रेंड मेल्विन के साथ तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने बॉयफ्रेंड को ‘सब कुछ’ करार दे दिया था.

यह भी पढ़ें:  Farm Laws: सुप्रीमकोर्ट ने नए कृषि कानूनों पर लगाई रोक, जानिए कोर्ट के फैसले से क्यों नाराज हैं किसान

मान बैठी थी सब कुछ

कैसे हुआ ब्रेकअप?

सना ने मीडिया से बात करते हुए फरवरी 2020 में ही इस रिश्ते के बारे में खुलकर बात की, हालांकि 2019 में ही उन्होंने अपना और मेल्विन का अफेयर स्वीकार किया था. उन्होंने मेल्विन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया, उनका कहना था कि लोगों ने जो उसके बारे में बताया तब यकीन हुआ जब उसने अपने फोन से मेसेज डिलीट करने शुरू किए, चीटिंग कर रहे मेल्विन किसके साथ बात करते हैं यह भी उन्हें पता था लेकिन उन्होंने नाम नहीं लिया.

सना ने कहा था कि उन्होंने मेल्विन से दिल से प्यार किया था और शादी करना चाहती थी लेकिन उनका दिल टूट चुका है, उन्होंने के इंटरव्यू में मेल्विन को बहुत घटिया इंसान बताया और उनपर गलत फायदा उठाने का आरोप लगाया, उनका कहना था अब दुनिया के किसी भी मर्द पर भरोसा नहीं कर पाएंगी.

यह भी पढ़ें:  Ind vs Aus 3rd Test: राष्ट्रगान चलते ही भावुक हुए मोहम्मद सिराज, डेविड वार्नर को किया सस्ते में चलता

8 अक्टूबर 2020 को छोड़ दी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री

सना ने हमेशा के लिए चकाचौंध भरी जिंदगी को अलविदा कह दिया है, हालांकि इसके पीछे उन्होंने इंसानियत व धर्म का हवाला दिया है.

सोशल मीडिया से पूर्व अभिनेत्री ने हॉट हॉट फोटोज भी हटा दी हैं, अब वह सिर्फ हिजाब में फोटोज क्लिक करवाती हैं.

सूरत के रहने वाले मुफ्ती अनस सईद (Mufti Anas Sayied ) से निकाह कर चुकी हैं सना

22 नवंबर को सोशल मीडिया पर सना ने अपनी शादी की जानकारी दी, 33 की उम्र में पूर्व एक्ट्रेस ने पूरी तरह नई पारी की शुरुवात कर दी है. अक्सर पति के साथ खुशहाल पलों को शेयर करती हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top