Sana Ganguly viral post: सौरव गांगुली की बेटी सना ने नागरिकता कानून का किया विरोध, दादा बोले बेटी को मुद्दे से दूर रखो

JBT Staff
JBT Staff December 19, 2019
Updated 2019/12/19 at 10:03 AM

Sana Ganguly viral post: जहां एक तरफ नागरिकता संशोधन बिल अब नागरिकता संशोधन कानून बन चुका है तो देश भर में लोग इसका विरोध व समर्थन कर रहे हैं. इसके विरोध में एक और नया नाम जुड़ने से सोशल मीडिया हैरान हो गया है.

जी हां दिग्गज क्रिकेटर व BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguy) की बेटी सना (Sana Ganguly) ने इसके खिलाफ जब अपने विचार व्यक्त किए तो सोशल मीडिया उनके दृढ़ विचारों का कायल हो गया, लोग इस बात से हैरान भी हैं कि 18 साल की सना कैसे इतने मैच्योर ख्यालों को इन्स्टा स्टोरी में बयां कर सकती हैं.

सना गांगुली, लेखक खुशवंत सिंह की किताब ‘द एंड ऑफ इंडिया (The End of India)’ से कुछ लाइन्स लिखती हैं, और कहती हैं जो इस देश में सेफ महसूस कर रहे हैं वह तो सपोर्ट करेंगे ही. उनके अकाउंट से यह स्टोरी अब डिलीट हो चुकी है.

उनकी यह इन्स्टा स्टोरी तुरंत वायरल होने लगी थी इस वजह से इसका स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है. एक तरफ सना गांगुली के विचारों की प्रसंशा हो रही है तो दादा को कोसा जा रहा है क्योंकि उन्होंने फैंस से गुजारिश की कि इस तरह से मामलों से बेटी को दूर रखें, वह अभी नादान है.

फैंस ने सौरव पर आरोप लगाया है कि उन्हें पॉलिटिक्स में रहना है, तो इस तरह की बातें कर रहे हैं. सना ने किताब से ‘हर फांसीवाद शासन को अपने आदेशों का पालन करने के लिए समुदाय और समूहों की जरूरत होती है। मगर यह यहीं पर नहीं रुकता। घृणा के आधार पर तैयार आंदोलन डर और संघर्ष दिखाकर ही आगे बढ़ाया जा सकता है’ जैसे विचारों को शेयर किया था.

https://twitter.com/JAFFERology/status/1207390899992317952

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.