Sameer Sharma Commits Suicide: मशहूर टीवी एक्टर समीर शर्मा ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

JBT Staff
JBT Staff August 6, 2020
Updated 2020/08/06 at 1:59 PM

Sameer Sharma Commits Suicide: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सदमे से अभी बाहर नहीं निकले, मुंबई में एक और अभिनेता ने खुद अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी, कई मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके अभिनेता समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड घर में पंखे से लटका मिला.

44 वर्षीय मशहूर अभिनेता समीर शर्मा (Sameer Sharma) ने ‘कहानी घर-घर की’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘वो रहने वाली महलों की’ जैसे सीरियल में काम किया था. उनकी मौत के खबर ने इस वक्त टीवी व फिल्म इंडस्ट्री को बुरे तरह शॉक में दाल दिया है. सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन बेहद हैरानी वाला है.

माना जा रहा है कि दो दिन पहले उन्होंने खुदकुशी की थी, हालांकि अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. समीर शर्मा (Sameer Sharma), मुंबई में मलाड स्थित घर में अकेले रह रहे थे. उनकी पत्नी जब उनसे फोन पर बात नहीं कर पाई तो उन्हें कुछ शक हुआ. पत्नी ने दोस्त को फोन कर समीर के घर जाने को कहा, वहां जाकर वाचमैन की मदद से देखा तो समीर शर्मा की बॉडी पंखे से लटकी हुई थी.

फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, हाल ही में वह मलाड स्थित अपार्टमेन्ट में रेंट पर शिफ्ट हुए थे. 44 वर्षीय एक्टर फिलहाल ये रिश्ते हैं प्यार के (Ye Rishtey Hain Pyar Ke) नाम का सीरियल कर रहे थे, यह स्टार प्लस पर प्रसारति होता है.

शव के पास से कोई भी सुसाइड नोट हाथ नहीं लगा है, मौत के कारणों का भी आभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. इंडियन टीवी इंडस्ट्री के लोग सोशल मीडिया पर दर्द बयां कर रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.