Bollywood

Salman Khan: मुंबई पुलिस को सलमान खान ने भेंट किए 1 लाख सेनिटाइजर, CM उद्धव ठाकरे ने कही ये बात

Salman Khan Donates Hand Sanitizer to Mumbai Police: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के दरियादिली के चर्चे कोई नई बात नहीं है, इस बार उन्होंने सबसे महत्वपूर्ण काम की ओर ध्यान दिया. जी हां उन्होंने अपने शहर की कोरोना वारियर्स सुरक्षाबल के लिए हैंड सेनिटाइजर डोनेट किए.

हमेशा की तरह सलमान खान ने चुपके से यह नेक काम किया लेकिन महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के ऑफिशियल पेज से इस बात से खुलासा हुआ कि उन्होंने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के लिए 1 लाख हैंड सेनिटाइजर भेंट किए हैं. सलमान खान ने इस ट्वीट का रिप्लाई किया है, उन्होंने सीएम को टैग करते हुए थैंक्यू कहा है.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में संक्रमितों की संख्या 8 लाख 79 हजार के पार, दुनिया का तीसरा सबसे ज्यादा संक्रमित देश बना

पिछले ढ़ाई महीने से कोरोना ने देश की हालत नाजुक की है, 1 लाख 80 हजार लोग अब तक इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं जबकि 5000 ने जान गवा दी है. सरकार ने भी इसे सबसे बड़ी त्रासदी घोषित कर दिया है, ऐसे में देश के कुछ नामी हस्तियां मदद के लिए आगे आ रहे हैं. बॉलीवुड की बात करें तो सारे सुपरस्टार्स ने इस लड़ाई में साथ दिया है.

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा स्टार्स में से एक सलमान खान (Salman Khan) इस महामारी की शुरुवात से ही लड़ाई में शामिल हैं, उन्होंने 25000 वेज मजदूरों का भी दर्द समझते हुए साथ दे रहे हैं. हाल ही में अपने पनवेल फार्महाउस पर से वह राशन वितरित करते हुए हुए नजर आए थे. अब एक्टर ने मुंबई पुलिस के लिए हैंड सेनिटाइजर का इंतजाम किया है. आपको बता ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी भी तेजी से कोरोना की चपेट में आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide: सूरज पंचोली के बाद सुशांत की मेनेजर दिशा सालियान के परिवार वालों की आई प्रतिक्रिया

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान क्या पूरी इंडस्ट्री इस वक्त थम सी गई है, लेकिन उन्होंने अपने फार्महाउस पर से कई गाने रिलीज कर दिए हैं. पिछले दो गाने, तेरे बिन और भाई भाई खूब पसंद किए जा रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top