सलीम मर्चेंट और मोनाली ठाकुर भी उतरे सोनू निगम के सपोर्ट में, टी-सीरीज विवादों के घेरे में

JBT Staff
JBT Staff June 25, 2020
Updated 2020/06/25 at 12:10 PM

T Series Controversy: जबसे टी-सीरीज के भूषण कुमार को सोनू निगम ने म्यूजिक माफिया करार दिया है तबसे विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है, अब तो सीनियर म्यूजिशियन सलीम मर्चेंट और मशहूर फिमेल सिंगर मोनाली ठाकुर भी सोनू निगम के सपोर्ट में उतर आए हैं.

इस विवाद ने जन्म लिया सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद, पूरे देशभर में बड़े बैनर्स पर उंगलीयां उठ रही हैं. टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) भी इस विवाद में फंसते चले जा रहे हैं, सोनू निगम ने उनका नाम साफ़ शब्दों में लेते हुए पर्दाफाश करने की कोशिश की है.

मोनाली ने सोनू निगम को कहा शुक्रिया

प्लेबैक सिंगर मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) का कहना है जब उन्होंने सोनू निगम का यह पर्दाफाश वाला विडियो देखा तो उन्होंने सोनू को कॉल किया और सच को सामने लाने के लिए शुक्रिया कहा. उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में माफियाओं का राज है, ऐसे माहौल की वजह से उन्हें अब फिल्मों में गाने का मन नहीं.

मोनाली, सोनू निगम के बयानों से कितना इत्तेफाक रखते हैं इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि उन्होंने खुद को अलग कर लिया है क्योंकि उन्हें अपने मेंटल हेल्थ की चिंता है. साथ ही उन्होंने सोनू निगम का साथ देते हुए कहा कि म्यूजिशियंस को इस दादागिरी के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए.

सलीम मर्चेंट भी उतरे सोनू निगम के सपोर्ट में

मशहूर संगीतकार सलीम मर्चेंट (Salim Merchant) भी इस बात से सहमत हैं कि इंडस्ट्री में गुटबाजी के चलते बड़े बड़े कलाकारों के लिए मुश्किल हो रही है. वह कहते हैं सोनू ने जो कुछ भी कहा है वह सौ फीसदी सही है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.