Bollywood

Sakshi Chopra: रामायण वाले रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा ने की बोल्डनेस की हदें पार

Sakshi Chopra: फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री के लोग फिटनेस और हॉटनेस को शो करने में झिझकते नहीं हैं लेकिन लोग इस बार से हैरान हैं कि मशहूर टेलीविजन सीरीज रामायण के निर्माता-निर्देशक रामानंद सागर के परिवार से भी कोई इस तरह बोल्ड बनकर उभरेगा.

पुरानी रामायण एक ऐतिहासिक टीवी सीरियल रहा है, पद्मश्री रामानंद सागर (Ramanand Sagar) ने यूं तो कई फिल्में बनाई और बतौर राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर नाम कमाया लेकिन टीवी सीरियल रामायण (Ramayan) उनके करियर का माइल्डस्टोन साबित हुआ.

उनके बेटे मोती सागर ने भी कई फिल्में व टीवी सीरियल बनाए लेकिन पिता जैसा कारनामा नहीं कर पाए, मोती सागर की बेटी मिनाक्षी सागर ने भी टीवी सीरियल प्रोड्यूस की हैं लेकिन इन दिनों मिनाक्षी की बेटी साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) चर्चा में हैं, क्योंकि वह अक्सर फैंस के साथ बोल्ड तस्वीरें साझा करती हैं, यहां तक कि वह सेमी न्यूड तस्वीरें भी साझा करने में पीछे नहीं रहती हैं.

यह भी पढ़ें:  Prayagraj: महिला ने अपने बच्चे को चलती ट्रेन से फेंका, पिता ने बचाई मासूम की जान

अब खबर है कि साक्षी चोपड़ा ने XXX साइट Onlyfans के लिए बिकिनी फोटोशूट कराया है, इस शूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें भी लगभग सेमीन्यूड ही हैं, इस तरह के बोल्ड तस्वीरों से शायद उन्हें कोई परहेज नहीं.

किसी फिल्म और टीवी सीरियल को लेकर साक्षी चोपड़ा का नाम सामने तो नहीं आया है लेकिन इस बोल्ड फोटोशूट ने उन्हें सुर्खियों में शामिल कर दिया है. अमेरिका में म्यूजिक सीख रही साक्षी चोपड़ा के फ़ॉलोवर्स भी लगातार बढ़ रहे हैं, लोग इसलिए भी उनकी प्रोफाइल में इंटरेस्ट ले रहे हैं क्योंकि वह स्वर्गीय रामानंद सागर की परपोती हैं.

यह भी पढ़ें:  UP: जींस पहनने पर दादा-चाचा ने 17 साल की लड़की को उतारा मौत के घाट, दादा गिरफ्तार व चाचा फरार

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top