Bollywood

Sai Gundewar: 42 वर्ष के बॉलीवुड एक्टर साईप्रसाद गुंडेवर का निधन

Sai Gundewar dies at 42: ब्रेन कैंसर के चलते 42 वर्ष के बॉलीवुड एक्टर साई गुंडेवर (Sai Gandewar) का अमेरिका में हुआ निधन, इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म PK सहित कई फिल्मों में किया था काम.

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने दुखद खबर साझा करते हुए शोक व्यक्त किया, मराठी भाषा में उन्होंने एक्टर को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है. टीवी शोज से करियर की शुरुवात करने वाले साई, धीरे-धीरे फिल्मों में स्माल रोल करने लगे थे लेकिन जिंदगी ने उनसे कम उम्र में ही नाइंसाफी कर दी. वह साल 2010 में MTV स्प्लिट्सविला में नजर आए थे.

यह भी पढ़ें:  Kangana Ranaut: कंगना का बॉलीवुड पर फिर गंभीर आरोप, बोली माफियाओं के सपोर्ट से सफल हो रहे फिल्ममेकर्स

साई गुंडेवर (Sai Gundewar) की अंतिम फिल्म के बार में बात करें तो वह सैफ अली खान की ड्रामा बाजार (Bazaar) में नजर आए थे. मात्र 42 साल की छोटी सी उम्र में दुनिया से चले जाना दुःख की बात है, बॉलीवुड के एक्टर्स उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

साई ने कैंसर से लम्बी लड़ाई के बाद लोस एंजल्स शहर में 10 मई को दम तोड़ दिया था. साईप्रसाद, उनकी अंतिम फिल्म बाजार सहित लव ब्रेकअप जिंदगी, डेविड, आई मी और मैं, युवराज जैसी फिल्मों में किरदार प्ले किया था.

2020, बॉलीवुड के लिए बहुत बुरा साल रहा है जहां एक तरफ फ़िल्में बनकर तैयार हैं तो दूसरी तरफ इरफान और ऋषि कपूर जैसे स्टार परफॉर्मर दुनिया को अलविदा कह गए हैं, मई की शुरुवात की मनहूस थी, 1 माई को फिल्म प्रोड्यूसर कुलमीत ने दम तोड़ा तो, 29 अप्रैल को इरफ़ान खान व 30 अप्रैल को लीजेंडरी एक्टर ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top