Sagar Murder Case: हरिद्वार में बड़े योगगुरु के आश्रम में छुपे हैं सुशील कुमार, आइकोनिक रेसलर बना मोस्टवांटेड

JBT Staff
JBT Staff May 13, 2021
Updated 2021/05/13 at 11:45 AM

Sagar Murder Case: रेसलिंग में स्वर्ण पदक विजेता सुशील कुमार आज पुलिस के साथ चूहे बिल्ली का खेल खेल रहे हैं, दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुए पहलवान की हत्या के पीछे मुख्य चेहरा बताए जा रहे सुशील को लगभग 2 हफ्ते लापता हुए हो गए हैं लेकिन अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

मृतक सागर धनखड़ के घरवालों ने सुशील कुमार (Sushil Kumar) को ही बेटे की हत्या का जिम्मेदार बताया है, CCTV फुटेज में सुशील कुमार अपने साथियों के साथ सागर को पीटते नजर आ रहे हैं, प्रॉपर्टी को लेकर हुए इस विवाद में 23 वर्षीय पहलवान की हत्या हो गई थी, सागर भी पहलवानी में अच्छा खासा नाम कमा रहे थे, वह अंतरराष्ट्रीय ग्रीको रोमन पहलवान रहे थे.

बताया जा रहा है हत्या के बाद सुशील व उनके साथी अलग अलग जगहों पर अंडरग्राउंड होने चले गए, इसमें से सुशील का एक साथी जो रोहतक में पकड़ा गया है, उसका दावा है कि उसी ने सुशील को उत्तराखंड के हरिद्वार में किसी नामी योगगुरु के आश्रम में छोड़ा था, वहीं पुलिस को शक कहीं उन्हें गुमराह करने की कोशिश न की जा रही हो.

हालांकि पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक इस नामी पहलवान की आखिरी लोकेशन हरिद्वार में बताई जा रही है जिसके बाद फोन बंद आ रहा है. वहीं सुशील के कोच का कहना है पहलवान को लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद व सुशील का इस हत्याकांड में नाम आने के बाद रेसलिंग की छवि खराब हुई है, लोग अपने बच्चों से पहलवानी कराने में डरने लगेंगे.

सुशील कुमार को ढूंढने के लिए दिल्ली से जुड़े सभी राज्यों में दबिश जारी है, दिल्ली एनसीआर, हरियाणा, उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड में तलाश जारी है. अंदाजा यह भी लगाए जा रहे हैं कि सुशील लगातार अपने ठिकाने बदलने की कोशिश कर रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.